मन्दिर में तड़तड़ाई गोलियां घायल की हालत नाजुक,एक बदमाश पुलिस हिरासत में राम नगरी में दहशत



अयोध्या। कानून व्यवस्था को चुस्त रखने का ढिंढोरा भले ही प्रदेश की सरकार पीट रही है लेकिन सच तो यही है कि अपराधी भय मुक्त हो कर आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। बीती रात को  प्रदेश की धार्मिक नगरी अयोध्या  देर रात गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गयी। यहां मंदिर में घुसकर बदमाशों ने राजेश निषाद नाम के हिस्ट्रीशीटर पर गोलियां बरसा दी। हिस्ट्रीशीटर को तीन गोली मारी गयीं। घटना से हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस ने पहुँच कर राजेश निषाद को अस्पताल में भर्ती करवाया। वहीं मांमले की जांच शुरू कर दी है।

मामला रामनगरी अयोध्या का है, जहां कोतवाली क्षेत्र के रिहायशी इलाके में बने एक मंदिर में घुस कर बदमाशों ने गोलियां चला दी। बताया जा रहा है कि कलवार मंदिर के सामने मोटरसाइकिल सवार तीन युवक बीती रात आए। राजेश उस समय मंदिर की छत पर बैठा हुआ था। राजेश निषाद से पहले उनकी बात हुई लेकिन फिर अचानक ही तीनों युवकों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी, इस दौरान राजेश को तीन गोलियां चल गयी।


कहा जा रहा है कि कलवार मंदिर पर राजेश का कब्जा था, जिसके लेकर विवाद चल रहा था। गोली लगने के बाद आनन-फानन में उसे श्रीराम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद मौके पर एसएसपी दीपक कुमार समेत फोर्स पहुँच गयी। पुलिस ने बताया कि राजेश निषाद के ऊपर भी कई मुकदमे चल रहे थे और वह अयोध्या कोतवाली क्षेत्र का हिस्ट्रीशीटर है।

इलाके में लोगों के बीच इस घटना को लेकर आक्रोश है। जिसमे मद्देनजर हरकत में आई पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बदमाशों की घटना में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल को कब्जे में लिया और एक आरोपी पंकज को गिरफ्तार कर लिया। मुख्य आरोपी मोहित तिवारी और नवीन पांडे चिंटू अभी फरार है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने