प्रदेश में कायम है जंगलराज,कब हो जाये अपराध पता नहीं : नरेश उत्तम


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है , चारों तरफ भय और अराजकता का माहौल है , कोई भी सुरक्षित नहीं है , प्रदेश में जंगलराज कायम है ।
  सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम आज बुधवार को जौनपुर में पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे । उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार में कहीं भी कानून का राज दिखाई नहीं पड़ रहा है , आज कोई भी सुरक्षित नहीं है ,कब हत्या, लूट ,डकैती और बलात्कार हो जाएगा इसका पता नहीं है । उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो गई है और जंगलराज कायम हो गया है ।
        उन्होंने कहा कि प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बने पौने 4 साल हो गया है , आज सबसे ज्यादा किसान , मजदूर , नौजवान और बेरोजगार परेशान हैं ।उन्होंने कहा कि किसानों को उपज का लागत मूल्य भी नहीं मिल रहा है , किसान अपना धान और गन्ना ओने पौने मूल्य पर बेचने को मजबूर है । धान क्रय केंद्रों पर भारी भ्रष्टाचार है ।उन्होंने कहा कि सरकार किसानों की उपज का मात्र 6 प्रतिशत ही खरीदती है बकिया 94 प्रतिशत का न्यूनतम मूल्य भी नहीं दिला रही है ।
उन्होंने कहा कि सरकार जन समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाती है, सरकारी तंत्र का निजी करण किया जाता है , कर्मचारियों की छटनी हो रही है और बड़े-बड़े पूरी पतियों को सरकार बढ़ा रही है । उन्होंने कहा कि भारत में आर्थिक विषमता में भाजपा ने कांग्रेस से आगे बढ़ा दिया है। उन्होंने कहा कि आज देश और प्रदेश में आर्थिक स्थिति भयावह हो गई है और लोकतंत्र खतरे में हो गया है ।
  उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने पौने 4 साल के कार्यकाल में विकास का कोई कार्य नहीं किया सिर्फ सपा सरकार के समय में कराए गए कार्यों पर ही टैग लगवा दिया है । सड़कें जर्जर हैं गड्ढा युक्त हैं , पढ़ाई की दुर्व्यस्था हो गई है उन्होंने कहा कि 21 लाख करोड़ के बजट की बंदरबांट हो गई । प्रदेश में एक भी मेडिकल कॉलेज नहीं बना बनाया गया ब और एक यूनिट बिजली नहीं बनाई गई जो सपा सरकार में बिजली का उत्पादन था उसके दाम में बढ़ोतरी कर दी गई स्मार्ट मीटर के नाम पर करोड़ों का घोटाला हुआ है उन्होंने कहा कि आज लघु उद्योग चरमरा गए हैं और प्रदेश सरकार सभी मोर्चे पर विफल हो गई है इस अवसर पर जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव,सहित प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं विधायक शैलेंद्र यादव ललई पूर्व मंत्री एवं विधायक जगदीश सोनकर, विधायक लकी यादव पूर्व विधायक गण उमाशंकर यादव राजनारायण विन्द श्रीराम यादव डॉक्टर के पी यादव गुलाबचंद सरोज पूर्व मंत्री जगदीश नारायण राय जिला पंचायत सदस्य पप्पू रघुवंशी डॉ अवध नागपाल सहित अनेक लोग मौजूद रहे ।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम