विधायक पर चली गोली बाल बाल बचे, पुलिस घटना के स्वरूप को घुमाने में लगी, जांच जारी


देवरिया: देवरिया में सलेमपुर के भाजपा विधायक काली प्रसाद की गाड़ी पर बदमाशो  द्वारा फायरिंग की खबर है। खुद विधायक ने एसपी को फोन कर इसकी जानकारी दी। विधायक की गाड़ी के पीछे का शीशा टूट गया है। विधायक सुरक्षित हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। इस घटना ने जहां कानून व्यवस्था की पोल खोला है वही एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि जब जन प्रतिनिधि असुरक्षित है तो आम जनता का हश्र क्या होगा सहज अनुमान लगाया जा सकता है।

सोमवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन करने जा रहे जुलूस में शामिल कुछ मनबढ़ बदमाशो ने फायरिंग कर दी। विधायक काली प्रसाद सोमवार की शाम करीब 7 बजे चकरवा बहोरदास गांव में भाजपा कार्यकर्ता रविंद्र श्रीवास्तव के घर गए थे। उनके साथ पिंडी का रहने वाला उनका ड्राइवर रमेश यादव और विधायक के गांव देवकली के ही रहने वाले उनके सहायक भोला भी थे।

विधायक रविंद्र श्रीवास्तव से मिलकर रात्रि में  करीब 8 बजे वापस लौट रहे थे। भरौली-सलेमपुर मार्ग पर बरसीपार गांव के पास सामने से गुजरते वक्त पीछे से मनबढ़ों ने फायरिंग कर दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मूर्ति विसर्जन में जा रहे कुछ युवकों द्वारा फायरिंग की गई। हालांकि कुछ लोग इसे गलत बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि पटाखे की आवाज को विधायक गोली बता रहे हैं।

लेकिन सवाल यह है कि पटाखे से लग्जरी गाड़ी का शीशा कैसे फूट सकता है। खैर, घटना में विधायक व उनके साथ मौजूद किसी को भी चोट नहीं आई है। विधायक ने गाड़ी पर फायरिंग की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे सीओ श्री यस त्रिपाठी और कोतवाल नवीन कुमार मिश्र मामले की जांच में जुटे हैं। पुलिस फायरिंग करने वालों की तलाश कर रही है।
एसपी डॉ.श्रीपति मिश्र के अनुसार मूर्ति विसर्जन करने जा रहे कुछ युवक पटाखा आदि फोड़ रहे थे। उसी दौरान विधायक की गाड़ी उधर से गुजरी और घटना हो गयी। इस तरह पुलिस घटना के स्वरूप को घुमाने के प्रयास में है। जबकि विधायक के अनुसार किसी ने उनकी गाड़ी पर फायरिंग किया है। सच की जांच के लिए सीओ को निर्देशित किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम