पूर्व विधायक के भतीजे ने सुसाइट नोट लिख कर खुश को मार लिया गोली,जाने घटना का सच




राजधानी में वेलेंटाइन डे पर बसपा के पूर्व विधायक उमेश चंद्र पांडेय के भतीजे प्रवीण पांडेय ने अवैध पिस्टल से खुद को गोली मारकर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतक प्रवीण का शव उनके गोमतीनगर स्थित त्रिमूर्ति पैलेस से बरामद हुआ। पुलिस को घटनास्‍थल से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें एक महिला की प्रताड़ना से त्रस्त होकर खौफनाक कदम उठाने की बात लिखी है। दायीं ओर कनपटी पर सटाकर पर गोली का निशान मिला है। मृतक प्रवीण पैर से दिव्यांग थे और वह बैसाखी के सहारे चलते थे। पुलिस महिला के साथ कई अन्य बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। .
मामला गोमतीनगर थानाक्षेत्र के त्रिमूर्ति पैलेस का है। एसीपी गोमतीनगर श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि प्रवीण मूल रूप से मऊ जनपद के हाजीपुर घोसी के रहने वाले थे। उन्‍होंने  12 फरवरी को ओयो के जरिए रूम बुक कराया था और रात दो बजे करीब होटल पहुंचे थे। यहां रूम नंबर 206 में रुके थे। वह पहले जिम ट्रेनर थे। दो साल पहले एक्सीडेंट में पैर खराब हो गए थे। इस कारण बैसाखी के सहारे चलते थे। अक्सर विश्वासखंड निवासी चाचा मुकेश पांडेय के यहां उनका आना-जाना था। इस बार उन्होंने होटल में कमरा किस कारण लिया था, इसकी जानकारी की जा रही है। एसीपी ने बताया कि सुसाइड नोट में एक महिला पर प्रताड़ना और ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिला के बारे में बताया है कि वह जानकीपुरम की रहने वाली है। महिला के पते पर पुलिस टीम भेजी गई तो पता चला कि वहां कोई अन्य व्यक्ति रहता है। यह भी जानकारी मिली है कि महिला ने हजरतगंज कोतवाली में प्रवीण के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था। उस बारे में भी पड़ताल की जा रही है।
होटल के मैनेजर राहुल के अनुसार शनिवार दोपहर से प्रवीण अपने कमरे से बाहर नहीं निकले थे। रविवार दोपहर हाउस कीपिंग के कर्मचारी ने सफाई करने के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई उत्तर न मिला। इसके बाद पुलिस को सूचना देकर कमरा खोला गया तो बेड पर खून से लथपथ शव पड़ा था। पास में ही पिस्टल भी पड़ी थी। इसके बाद फोरेंसिक टीम ने पहुंचकर घटना से संबंधित साक्ष्य जुटाए।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य