सांसद श्याम सिंह यादव ने ज्वाला एवं कृष्णा दोनों की मौत पर व्यक्त किया गहरा दुःख



जौनपुर। जौनपुर सांसद श्याम सिंह यादव ने सपा के पूर्व विधायक ज्वाला प्रसाद यादव एवं पुलिस हिरासत में चक मिर्जापुर निवासी कृष्णा यादव उर्फ पुजारी की मौत पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए प्रार्थना किया है कि ईश्वर दोनों मृतको की आत्माओं को शान्ति प्रदान करे एवं परिजनों को इस महान पीड़ा को सहन करने की शक्ति दे। 
श्री यादव ने चक मिर्जापुर की घटना पर शोक संवेदना व्यक्त करने के साथ ही पुलिस के बर्बरता की निन्दा किया और कहा कि पुलिस उस युवक को लुटेरा बता दी जिसके उपर आज तक 107 तक का कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था ।पुलिस ने ऐसा क्यों किया यह तो न्यायिक जांच से साफ हो सकेगा। सांसद ने इस घटना को लेकर सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि सरकार प्रदेश की पुलिस को इतनी छूट दे रखी है कि वह निरपराध युवकों की हत्या तक करने लगी है। इसकी जितनी निन्दा किया जाये कम होगा। 
सांसद श्री यादव ने कहा कि खबर मिली है कि घटना के तीन दिन बाद तक हत्यारे पुलिस जनों को गिरफ्तार न किया जाना पुलिस प्रशासन की कार्रवाही को सवालों के कटघरे में खड़ा करता है। पुलिस सरकारी कर्मचारी है उसे तो तत्काल गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया जाना चाहिए था। लेकिन ऐसा न होना संकेत करता है कि विभाग के अधिकारी हत्यारे पुलिस वालों को कहीं न कहीं बचाने में जुटे हुए हैं। यदि जल्द गिरफ्तारी नहीं होगी तो इस मुद्दे को सदन में उठाया जायेगा। सरकार त्वरित कार्यवाही करने के साथ इस कमाऊ पूत के परिजनों को कम से कम 25 लाख रुपये का मुआवजा दे।  
पूर्व विधायक  ज्वाला प्रसाद यादव के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इनके निधन से जनपद की राजनीति में एक ऐसा अवसान आ गया है जिसकी पूर्ति असम्भव है। ज्वाला प्रसाद यादव जी प्रगति शील विचारधारा के राजनैतिक व्यक्ति रहे है। समाज की सेवा करना उनका एक मात्र लक्ष्य रहता था। सांसद जी ने कहा हमारा व्यक्तिगत संबंध होने के कारण हमें ज्वाला प्रसाद यादव के निधन से व्यक्तिगत क्षति हुई है । ईश्वर दोनों उपरोक्त की आत्मा को शांति प्रदान करे। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जानिए जेल से कब तक बाहर आ सकते है पूर्व सांसद धनंजय सिंह और क्या होगा उनका राजनैतिक भविष्य