पुलिस अधीक्षक ने बदले थानेदारो के कार्यक्षेत्र,जानें किसे क्या मिली जिम्मेदारी



जौनपुर। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने बीती रात को फिर दरोगाओ और इन्सपेक्टरो का तबादला करते हुए दो थानेदारों को लाइन हाजिर करने के साथ ही दो निरीक्षकों व नौ उप निरीक्षकों को इधर से उधर कर दिया। इस क्रम में शाहगंज कोतवाली सहित तीन थानों व तीन पुलिस चौकियों पर नए प्रभारियों की तैनाती की गई है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि यह फेरबदल जिला पुलिस प्रशासन को और भी चुस्त-दुरुस्त बनाने के लिए किया गया है। 

क्राइम ब्रांच विवेचना सेल में तैनात निरीक्षक सुधीर कुमार आर्या शाहगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक तैनात किए गए हैं। शाहगंज कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह अब डीसीआरबी में नारकोटिक्स सेल के प्रभारी होंगे। सुरेरी थाना के प्रभारी निरीक्षक देवीवर शुक्ल व थानाध्यक्ष नेवढि़या एसआइ अमरेंद्र कुमार पांडेय को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

मछलीशहर कस्बा चौकी प्रभारी कमलेश कुमार को थानाध्यक्ष नेवढि़या, केराकत कोतवाली अंतर्गत सर्की चौकी के प्रभारी राज नारायण चौरसिया को थानाध्यक्ष सुरेरी व बक्शा थाने के एसएसआइ सुरेश कुमार सिंह को जफराबाद का थानाध्यक्ष तैनात किया गया है। जफराबाद के थानाध्यक्ष एसआइ विजय प्रताप सिंह को गैर जनपद स्थानांतरित होने पर कार्यमुक्त कर दिया गया। शहर कोतवाली की सिपाह पुलिस चौकी के प्रभारी एसआइ शैलेंद्र कुमार पांडेय को रामपुर थाना क्षेत्र की सिधवन पुलिस चौकी का प्रभारी बनाया गया है। मड़ियाहूं कोतवाली में तैनात एसआइ राम दवर यादव को सिपाह चौकी का प्रभारी बनाया गया है। पुलिस लाइन में प्रतीक्षारत एसआइ सकलदीप सिंह को मछलीशहर कस्बा पुलिस चौकी जबकि विवेकानंद सिंह को सर्की पुलिस चौकी का प्रभारी बनाया गया है।


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड