सासंद श्याम सिंह यादव ने रेलमार्ग के उपर फ्लाई ओवर बनाने की किया मांग,जानें क्या मिला आश्वासन


जौनपुर। जौनपुर के सासंद श्याम सिंह यादव  द्वारा लोकसभा के शीतकालीन सत्र के दौरान जनपद मुख्यालय सहित अन्य क्षेत्रों में रेलवे लाइन के उपर फ्लाई ओवर ब्रिज की मांग पुरजोर तरीके से उठाया गया है और शटल एक्सप्रेस ट्रेन के स्टापेज का मुद्दा सासंद श्री यादव के जरिए ससंद में गूंजा रेल मंत्री ने सदन को आश्वस्त किया कि सासंद के साथ बैठकर इस मुद्दे पर निर्णय लिया जायेगा। 
बता दे कि शीतकालीन सत्र के दौरान सासंद श्री यादव ने लोकसभा में कहा कि जनपद जौनपुर मुख्यालय चारो तरफ से रेलमार्ग से घिरा हुआ है। इसके चलते मुख्यालय प्रतिदिन जाम की समस्या से जूझ रहा है। इसलिए जौनपुर- इलाहाबाद मार्ग पर, जौनपुर- लखनऊ मार्ग पर, जौनपुर  - शाहगंज मार्ग पर और  मुंगराबादशाहपुर में फ्लाई ओवर बनाये जानें की अत्यन्त जरूरत है ताकि आवाम जाम की समस्या से मुक्त हो सके। उन्होंने कहा कि हलांकि मिर्जापुर मार्ग पर फ्लाई ओवर काफी समय बाद बन कर चालू हुआ है। सासंद श्री यादव ने इसके साथ ही वाराणसी से लखनऊ को चलने वाली शटल ट्रेन के स्टापेज के मुद्दे को सदन के पटल पर रखा। सासंद की मांग पर रेल मंत्री ने सदन के समझ लोकसभा अध्यक्ष को आश्वस्त किया कि इस मुद्दे पर जल्द ही सासंद के साथ बैठ कर डिस्कस करते हुए समस्या के निस्तारण पर निर्णय लिया जायेगा।

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम