रामकुमार शुक्ला गणतंत्र दिवस परेड हेतु चयनित कुलपति प्रो.निर्मला एस. मौर्य ने दी बधाई

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय, जौनपुर से सम्बद्ध मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज,के राष्ट्रीय सेवा योजना के स्वयंसेवक राम कुमार शुक्ला का चयन गणतंत्र दिवस परेड 2022 के लिए हुआ। कुलपति प्रो.निर्मला एस. मौर्य ने चयनित स्वयंसेवक को विश्वविद्यालय का गौरव बढ़ाने के लिए बधाई और परेड में अच्छे प्रदर्शन के लिए अपनी शुभकामनाएं दिया। कुलसचिव महेंद्र कुमार ने इसे विश्वविद्यालय के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि बताया और समन्वयक डॉ. राकेश कुमार यादव एवं मोहम्मद हसन पीजी कॉलेज के प्राचार्य डॉ. अब्दुल कादिर खान को बधाई दी।

समन्वयक डॉ. राकेश कुमार यादव ने बताया की चयनित स्वयंसेवक 1 जनवरी,2022 से 31 जनवरी, 2022 तक दिल्ली में आयोजित गणतंत्र दिवस परेड शिविर में प्रतिभाग करेगा और 26 जनवरी 2022 को परेड में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय,जौनपुर का प्रतिनिधित्व करेगा।विश्वविद्यालय की इस उपलब्धि के लिए समन्वयक डॉ. राकेश कुमार यादव ने क्षेत्रीय निदेशक डॉ.अशोक कुमार श्रोती एवं राज्य संपर्क अधिकारी डॉ. अंशुमालि शर्मा का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर नोडल अधिकारी डॉ. अजय कुमार सिंह, डॉ.संजीव गंगवार,निजी सचिव डॉ. लक्ष्मी प्रसाद मौर्य,डॉ. राकेश कुमार बिंद,केदार सिंह नेगी आदि उपस्थित रहे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

खुशखबरी: बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में मुख्य सेविका पद पर होगी भर्ती,जानें कौन कर सकेगा आवेदन