चौकी प्रभारी और अपना दल के नेता के बीच गाली गलौज का आडियो वायरल, जानें किसके खिलाफ होगी कार्रवाई



जौनपुर। जनपद के दक्षिणांचल स्थित थाना नेवढ़ियां की अधीनस्थ चौकी भाऊपुर के प्रभारी त्रिवेणी सिंह और अपना दल ने नेता जिला पंचायत सदस्य ललई सरोज के बीच मोबाइल पर गाली गलौज की घटना एक बार फिर जिले में चर्चा का बिषय बनी है। हलांकि इस वायरल आडियो में दोंनो तरफ से जोश में एक दूसरे को अप शब्दो से नवाजा गया है।
घटना का आडियो वायरल होने के बाद जिला पंचायत सदस्य अपने साथियों के साथ थाने पर पहुंचकर शुक्रवार की देर शाम इसकी शिकायत किया है। साथ ही चौकी इंचार्ज के खिलाफ कार्रवाई की मांग किया है। थाना प्रभारी ने अधिकारियों को घटना से अवगत कराने की बात करते हुए निर्देश मिलने पर कार्यवाई का आश्वासन दिया है।
थाना क्षेत्र के कसियाव गांव के पास शुक्रवार शाम को अवैध खनन कर रही जेसीबी मशीन सूचना मिलने पर चौकी इंचार्ज भाऊपुर त्रिवेणी सिंह ने अपने कब्जे में लेकर थाने भेज दिया। जिसे छुड़ाने के लिए अपना दल एस के नेता व जिला पंचायत सदस्य ललई सरोज ने फोन से चौकी इंचार्ज को फोन करके कहा तो दोनों लोगों से कहासुनी होने लगी। ललई सरोज ने कहा एक ट्रैक्टर पकड़े जबकि दो और चल रहे थे इसके बाद बातों ही बातों में दोनों लोगों में गाली गलौज शुरू हो गई, जिसकी ऑडियो वायरल हो गया। गाली गलौज होने के बाद नाराज जिला पंचायत सदस्य व अपना दल एस के नेता ललई सरोज अपने सहयोगी के साथ देर शाम को शिकायत लेकर नेवढ़िया थाने पहुंचे। थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह से बताकर चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई करने की मांग करने लगे। इस संबंध में थानाध्यक्ष विश्वनाथ प्रताप सिंह ने बताया कि इस घटना की जानकारी उच्चाधिकारियों को दे दी गई है।

आदेश आने पर उचित कार्रवाई की जाएगी। अब देखना यह है कि अधिकारी दोंनो के खिलाफ कार्रवाई कराते है अथवा किसी एक को दन्ड देते है। जबकि गाली गलौज दोंनो ओर से बराबर हुई है जैसा कि आडियो से स्पष्ट हो रहा है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मेदांता में इलाज करा रहे इस आईएएस अधिकारी का हुआ निधन

जौनपुर में फिर तड़तड़ायी गोलियां एक युवक गम्भीर रूप से घायल बदमाश फरार, पुलिस अंधेरे में चला रही छानबीन की तीर

थाना चन्दवक की वसूली लिस्ट वायरल होने पर एक बार फिर सुर्खियों में पुलिस जांच शुरू