ट्रैक्टर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत, महिला घायल


जौनपुर। शहर के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित पालीटेक्निक के पास स्थित कृषि भवन के सामने आज शनिवार को एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी जबकि उसकी पत्नी जिला अस्पताल में जीवन मौत के बीच संघर्ष रत है ।घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए विधिक कार्यवाई कर रही है। 
खबर है कि थाना कोतवाली मछलीशहर क्षेत्र स्थित ग्राम शादीपुर निवासी 32 वर्षीय मनमोहन अग्रहरी आज दिन में अपने पत्नी करिश्मा को लेकर गौराबादशाहपुर से चल कर चौकियां माता शीतला का दर्शन करके लगभग 11 बजे दिन में अपने घर शादीपुर मछलीशहर जा रहा था। पालीटेक्निक स्थित कृषि भवने के सामने पहुंचने पर अचानक मोटरसाइकिल का बैलेंस बिगड़ा और मनमोहन पत्नी सहित गिर पड़ा। मनमोहन ट्रैक्टर की चपेट में आ गया और पत्नी दूसरी ओर जा गिरी। आनन फानन में दोनो को अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सक ने मनमोहन को मृत घोषित कर दिया। पत्नी करिश्मा का उपचार चल रहा है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाई करते शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया शिनाख्त के बाद परिवार को सूचित कर दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने