बीएसए ने संभाली नामांकन की कमान दिया नारा "एक भी बच्चा छूटा, संकल्प हमारा टूटा"

 
जौनपुर। शासन के निर्देश पर नामांकन व स्वच्छता महाभियान के दूसरे चरण का शुभारंभ बीएसए गोरखनाथ पटेल ने शनिवार को नाथूपुर गांव से किया। उन्होंने बीईओ अरविंद यादव, प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ला व अन्य शिक्षकों की टीम के साथ गांव में डोर टू डोर संपर्क किया। इस अभियान के तहत उन्होंने स्वयं 14 नये बच्चों का कंपोजिट विद्यालय नाथूपुर में नामांकन भी किया। अपने उद्बबोधन में श्री पटेल ने इस अभियान का महत्व बताते हुए कहा कि यदि एक भी बच्चा छूटा तो समझिए संकल्प हमारा टूटा। 
प्रथम चरण के अभियान में जिस किसी भी कारण से कोई बच्चा नामांकन से छूट गया है उसका विद्यालय में प्रवेश इस चरण में सुनिश्चित करना है। इसके पूर्व विद्यालय परिसर में पहुंचने पर बीएसए का गांव के लोगों ने गाजे-बाजे के साथ स्वागत किया। विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्राथमिक शिक्षक संघ के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने अभियान में जिले के शिक्षकों की सक्रिय भागीदारी का भरोसा दिलाया। एक छात्रा ने अपने हाथ से बनाए बीएसए के चित्र को उन्हें देकर स्वागत किया। बीईओ ने अभिभावकों से अपील किया कि वे अपने बच्चों को प्रतिदिन स्कूल अवश्य भेजें।
इस मौके पर ग्राम प्रधान सुचिता सिंह, विनय सिंह एसएमसी अध्यक्ष रवींद्र यादव शिक्षक योगेश श्रीवास्तव,रानू सिंह,भारती सिंह, रेनू सिंह,राममिलन,आकांक्षा मौर्या,ऋतु गौड़, खुशबू चौरसिया,समीक्षा सिंह,बिंदुकुमार गौतम,संजू यादव,प्रभाकर,प्रवेश सिंह, शिवकुमारी, सरिता, अंजली रामधनी सहित सैकड़ों ग्रामवासी  मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने