सीएम को काला झन्डा दिखाये जानें के बाद चला एसपी का डन्डा, सूची में देखे कौन कहां गया, किसे मिली सजा


जौनपुर। मुख्यामंत्री योगी आदित्यनाथ को जनपद आगमन के दौरान विकास कार्यो के निरीक्षण के दौरान उनके काफिले सपा कार्यकर्ता द्वारा मेडिकल कॉलेज के निरीक्षण हेतु जाते समय काला झन्डा दिखाये जाने की घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार साहनी ने थानाध्यक्ष सरायख्वाजा अवनीश राय पर गाज गिराते हुए निलंबित कर दिया है। इस घटना को लेकर सीएम दौरे के दिन ही दो दरोगा सहित 08 पुलिस कर्मियों को निलंबित किया गया था। 
थानाध्यक्ष सरायख्वाज के निलंबन के साथ ही जिले में 17 प्रभारी निरीक्षक एवं दो चौकी प्रभारियों का तबादला करते हुए तत्काल कार्यभार ग्रहण करा दिया गया है।पुलिस अधीक्षक की सीएम कार्यक्रम के तत्काल बाद की गयी कार्रवाई इस बात का संकेत करती है कि पुलिस के अधिकारी मान रहे है कि सीएम के सुरक्षा व्यवस्था में चूक हुई है एवं लापरवाही बरती गयी है। हलांकि पुलिस अधीक्षक इन कार्यवाईयों से खुद को निर्दोष साबित करने का प्रयास कर रहे लेकिन इतना तो जन मत है कि पुलिस प्रमुख की हनक जनपद की पुलिस पर नहीं कारण जो भी हो लेकिन चर्चा यह आम हो चुकी है।
फिलहाल स्थानांतरित सभी निरीक्षक और उप निरीक्षक गण अपना कार्यभार ग्रहण कर चुके है। और गैर जनपद स्थानांतरित निरीक्षक यहां से कार्यमुक्त कर दिये गये है।सूची निम्न वत है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

जानिए इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली क्यों मारी, हालत नाजुक, छात्र पुलिस पकड़ से दूर