आशनाई के विवाद में हिंसक वारदात एक मौत तीन घायल,पुलिस कार्रवाई शुरू हत्यारा फरार


जनपद मऊ के रानीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दिवाली की रात एक सनकी ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे दिया। आशनाई के विवाद में हुई हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की मौत हो गई। तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक बीडीसी सदस्य था। दिवाली की रात गांव निवासी एक व्यक्ति के यहां बर्थडे कार्यक्रम चल रहा था।
पार्टी के दौरान अचानक दो पक्षों में नोकझोंक शुरू हुई। देखते ही देखते धारदार हथियार चलने लगे। घटना में दोनों तरफ से चार लोग घायल हो गए। आननफानन चारों को अस्पताल ले जाया गया जहां एक (बीडीसी) सदस्य को मृत घोषित  कर दिया गया।  
विवाद की वजह को लेकर चर्चा है कि गांव के ही एक युवक जो कि तीन बच्चों का पिता भी है। उसका बीडीसी सदस्य की चचेरी बहन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हाल ही में युवती की शादी तय हुई। इस खबर से उसका तथाकथित प्रेमी बौखला उठा। बीती रात बर्थडे पार्टी में प्रेमी अपने साथियों के साथ और बीडीसी सद्स्य का परिवार भी मौजूद था।
अचानक दोनों पक्ष में नोकझोंक शुरू हुई। प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवती के परिजनों पर हंसिये से हमला कर दिया। इसमें युवती के चचेरे भाई बीडीसी की मौत हो गई। वहीं तीन लोग घायल हो गए।
सूचना पर पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय घटना स्थल पर पहुंचे। मामले की जांच के लिए टीम गठित की। आरोपी हमलावर फरार हैं। अभी मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर