हत्या, लूट, रंगदारी व चोरी के आठ अपराधियों पर की पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट


शातिर अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई के क्रम में पुलिस अपराधियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने में जुट गयी है इस क्रम  में शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक ने विभिन्न थानों में आठ शातिर अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोलवा दिया है। इसमें हत्या, मारपीट, लूट, रंगदारी व चोरी के शातिर अपराधी शामिल है।
एसपी आजमगढ़ अनुराग आर्य के अनुसार जीयनपुर कोतवाली में मारपीट के मामले में अतरकक्षा निवासी फुरकान व बेलाल की हिस्ट्रीशीट खोली गई। वहीं जीयनपुर में ही रंगदारी मांगने के मामले में रवि प्रकाश व राजीव रंजन उर्फ राजू, मनीष तिवारी निवासी निवासी खर्रारस्तीपुर की हिस्ट्रीशीट खोली गई। रौनापार थाने में चोरी के मामले में ताकू का पुरा निवासी सुनील यादव की हिस्ट्रीशीट खुली। इसी थाने में लूट के मामले में हैदराबाद निवासी भागवत यादव की हिस्ट्रीशीट खोली गई। वहीं हत्या के मामले में तरवां थाने में अभिषेक सिंह उर्फ भोनू निवासी खुटहन की हिस्ट्रीशीट खोली गई। एसपी ने बताया कि शातिर अपराधियों की निगरानी करने को लेकर यह कार्रवाई की जाए रही है। अभी और भी बहुत से शातिर अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोलने के साथ ही गैंगस्टर व गुंड एक्ट आदि की कार्रवाई भी की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची