आखिर एक पति ने थानेदार से क्यों कहा साहब मुझे मेरी बीबी से बचालो, मेरी जान को खतरा है,जानें क्या है मामला


जौनपुर। जिले के थाना सिकरारा में जमीन और पैसे के विवाद को लेकर एक युवक ने अपनी पत्नी से खुद के जान को खतरा थानेदार के सामने बताया तभी एक अजीबोगरीब स्थिति हो गई जब वहां पहुंचे एक व्यक्ति ने खुद की पत्नी से बचाने की गुहार लगाई। दरअसल, लोग हैरान इस बात से थे कि उसकी पत्नी अपने पति के लिए खतरा कैसे बनी है जबकि वह स्वयं पति के अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। इस कहानी में मजेदार बात यह है कि जिस युवक पर पति के अपहरण कर हत्या कराने की आशंका जाहिर करते हुए रिपोर्ट लिखवाई थी, अपहृत पति उसी व्यक्ति के साथ थाने पहुंचा था।
युवक ने थानाध्यक्ष से गुहार लगाते हुए कहा कि उसका किसी ने अगवा नहीं किया बल्कि उसे अपनी ही पत्नी से ही जान का खतरा बना हुआ है। उसी से जान बचाकर वह दर-दर भटक रहा है। सिकरारा गांव निवासी एक व्यक्ति ने बीते फरवरी माह में अपनी जमीन दुर्गापार गांव निवासी कमलेश पाठक को 49 लाख रुपये में बैनामा किया था।
जमीन कमलेश पाठक के नाम तरमीम भी हो चुकी है। कमलेश ने बताया कि जमीन बैनामा कराने के बाद से जमीन बैनामा करने वाले व्यक्ति की पत्नी उनसे और पैसे की मांग कर रही थी, जबकि उसने तय रकम पति के बैंक खाते में अदा कर दिए थे। मांग पूरी न करने के कारण वह तरह-तरह के हथकंडे अपनाकर उन्हें परेशान कर रही है।
बताया कि दो दिन पहले सिकरारा पुलिस से पति के अपहरण की कहानी सुन वह हैरान रह गया। उससे कहा गया कि वह किसी भी तरह संजय को ले आए। वह तीन दिनों तक रात दिन एक कर किसी तरह ढूंढ़कर कथित अपहृत व्यक्ति के साथ थाने पहुंचा। वहां उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर उल्टे आरोप लगाते हुए पुलिस से बताया कि वह उसे अपने रास्ते से हटाने के लिए तरह तरह के फरेब कर रही है।थाना प्रभारी महेश कुमार सिंह बताया कि महिला द्वारा पुलिस अधीक्षक को दी गई शिकायती पत्र के आधार पर नामजद अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। अब सच्चाई सामने आ गई है तो नए सिरे से जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?