विपक्षी दल वाले है सीजनल नेता,भाजपा हमेसा है जनता के बीच, देश की जनता का गठबन्धन है नरेन्द्र मोदी से - भूपेंद्र चौधरी


जौनपुर। केन्द्र सरकार के 09 साला पूरे होने पर प्रदेश के अन्दर 20 मई से 30 जून तक लाभार्थी सम्मेलन कर जनता के बीच पहुंचने के कार्यक्रम के तहत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी आज 14 जून 23 को जौनपुर आये थे यहां पर मीडिया से रूबरू होते हुए बताया कि देश में नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने अपने 09 साल पूरे कर लिए है अब भाजपा ने निर्णय लिया है कि इन नौ सालों में किए गए विकास के कार्यो को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता जनता के बीच जायेगे और अपना रिपोर्ट कार्ड पार्टी के लोगो को सम्मिट करेंगे। 
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हम विकास के एजेन्डे को लेकर जनता के बीच जा रहे है। केन्द्र की भाजपा सरकार ने विकास की जिन योजनाओ को चलाया और उसका लाभ गरीब सहित जितने लाभार्थियों को मिला उनका एक सम्मेलन कर उनसे सरकार की उपलब्धियों पर चर्चा कर रहे है।एसटीपी योजना की चर्चा करते हुए बताया कि इस योजना से नदियों के जल को स्वच्छ और शुद्ध बनाने का प्रयास है सभी नाली नालो को जोड़कर एक जगह पर उसे स्वच्छ बनाया जा रहा है।
कुश्ती संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और पहलवानो के मुद्दे पर उठे सवाल के जबाव में श्री चौधरी ने बताया यह कुश्ती संघ और पहलवानो के बीच का विवाद है कुछ लोगो ने शिकायते की है उसकी जांच करायी जा रही है सरकारी एजेन्सी जांच कर रही है जांच रिपोर्ट आने के बाद ही कार्यवाई संभव होगी। इसके अलावां हम इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोल सकते है। कुछ लोग इसका राजनैतिक करण कराने के प्रयास में है लेकिन उन्हे सफलता नहीं मिलने वाली है।
2024 के आम चुनाव के समय विपक्षी एकता और एक जुटता के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष श्री चौधरी ने कहा 2017 से लेकर 2019 और 2022 में विपक्षी एकता बनी थी आज उन लोगो की स्थिति क्या है एक दूसरे के प्रति क्या राय रखते है पूरा देश देख रहा है अखिलेश यादव के प्रति सभी की राय क्या है। आज लोग एक जुट क्यों नहीं है। उन्होंने कहा देश की जनता का गठबन्धन नरेन्द्र भाई मोदी जी से हो गया है। विपक्ष के लोग सिजनल नेता है लेकिन भारतीय जनता पार्टी  गरीबो के कल्याण और जन कल्याण की योजनाओ को लेकर लगातार जनता के बीच रहती है ऐसे में सीजनल नेता भाजपा का क्या मुकाबला कर सकते है। हलांकि इस मुलाकात के लिए पार्टी अथवा प्रदेश अध्यक्ष के द्वारा मीडिया को कोई बुलावा तक नहीं भेजा गया था जो मीडिया जनो के बीच चर्चा का बिषय जरूर रहा।इस अवसर पर राज्य मंत्री स्वतन्त्र प्रभार गिरीश चन्द यादव और विद्या सागर सोनकर भी उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश