प्रेमिका ने शादी की जिद की तो प्रेमी ने उसे ट्रेन के आगे फेंक कर मार ही डाला, अब गिरफ्तार गया जेल

जौनपुर। जिले के थाना मुंगराबादशाह क्षेत्र स्थित कथरीपुर गांव के निकट मंगलवार की सुबह वाराणसी-लखनऊ रेलवे मार्ग पर एक किशोरी का शव क्षत-विक्षत हाल में मिला था। किशोरी की मां ने गांव के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी। मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि युवक और किशोरी के बीच प्रेम संबंध था। शादी का दबाव बनाने पर प्रेमी ने ही किशोरी को ट्रेन के आगे फेंककर मार डाला था।
वाराणसी-लखनऊ रेलवे लाइन पर मंगलवार सुबह कथरीपुर गांव निवासी 15 वर्षीय किशोरी रिंकी का क्षत-विक्षत शव मिला था। प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा था कि आत्महत्या का मामला है, लेकिन किशोरी की मां ने पुत्री की हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।थानाध्यक्ष विवेक कुमार तिवारी ने बताया कि किशोरी का पास के रहने वाले शनि कुमार से प्रेम संबंध था। जांच में पता चला है कि किशोरी शनि पर शादी का दबाव बना रही थी। इसीलिए शनि ने रिंकी को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। सोमवार रात करीब दो बजे वह रिंकी को रेलवे लाइन के किनारे बुलाया। दोनों बातचीत कर रहे थे।
इस दौरान वहां से ट्रेन गुजरी तो शनि ने अचानक से किशोरी के धक्का दे दिया। ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। वारदात को अंजाम देकर शनि अपने घर गया और सो गया। मंगलवार को उसके खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज हुआ तो फरार हो गया। बुधवार के पुलिस ने उसे नीभापुर रेलवे स्टेशन के यात्री प्रतीक्षालय से गिरफ्तार किया। शनि कहीं बाहर भागने की फिराक में था। 

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल