प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने गोमती तट पर बन रहे सौन्दर्यीकरण कार्य का किया निरीक्षण, दिया यह निर्देश

जौनपुर। सदस्य विधान परिषद (पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार) एवं प्रदेश अध्यक्ष भाजपा भूपेंद्र सिंह चौधरी के द्वारा जनपद जौनपुर आगमन के दौरान शहर स्थित शाहीपुल के पास स्थित हनुमान घाट एवं बजरंग घाट पर विकास कार्यक्रम के तहत चल रहे नवीनीकरण के कार्य का स्थलीय निरीक्षण किया गया।
श्री चौधरी ने कार्य को देखकर प्रसन्नता व्यक्त की और कहा कि अवशेष कार्य जल्द से जल्द पूर्ण कर लिए जाएं जिससे जनपद में पर्यटन को बढ़ावा मिले। इस दौरान उनके द्वारा कार्यदायी संस्था यूपी प्रोजेक्ट कारपोरेशन लिमिटेड निर्माण इकाई तृतीय से कार्य की लागत, कार्य प्रारंभ होने की तिथि की जानकारी प्राप्त की और निर्देशित किया कि समयबद्ध और गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखते हुए तय समय सीमा में कार्य पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। 
उन्होंने कार्यदायी संस्था को निर्देशित किया कि वर्षा होने के पूर्व मजदूरों की संख्या में यथोचित वृद्धि करते हुए कार्य को शासन की मंशा के अनुरूप जल्द से जल्द पूर्ण कराये। इसके उपरान्त प्रदेश अध्यक्ष द्वारा एस.टी.पी. के निर्माणाधीन कार्यों का निरीक्षण किया और शेष नालों को शीघ्र अतिशीघ्र टैपिंग कराने निर्देश दिया। इस अवसर पर राज्यमंत्री खेल एवं युवा कल्याण गिरीश चन्द यादव, राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी, भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

16 मई को कक्षा एक से आठ तक के सभी विद्यालय बन्द रहेगे - बीएसए जौनपुर

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल