अजब प्रेम की गजब कहानी: प्रेमिका के घर पहुंचा प्रेमी, सबके सामने भरा मांग में सिंदूर, फिर गूंजने लगे बधाई गीत


उत्तर प्रदेश के बदायूं जनपद में अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। प्रेमिका के बुलाने पर घर पहुंचे प्रेमी ने सबके सामने उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। जिस घर में सबकुछ सामान्य था, अचानक वहां बधाई गीत गूंजने लगे। आस पड़ोस के लोग हैरान रह गए, जब उन्हें पूरे मामले का पता चला तो वो भी खुशी में शरीक हो गए। लड़की के परिजनों ने प्रेमी युगल की शादी करा दी। इसके बाद दोनों को हंसी-खुशी विदा कर दिया गया। 
मामला उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां युवक ने अपनी प्रेमिका के घर जाकर उसकी मांग में सिंदूर भर दिया। इसके बाद प्रेमिका के परिजनों ने शादी की सभी रस्म पूरी करते हुए उसकी विदाई की। कुछ ही देर में घर में शादी जैसा माहौल बन गया।
दरअसल, उद्यैती थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती का क्षेत्र के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। दोनों का प्यार परवान चढ़ा तो युवती ने अपने प्रेमी को शादी करने के इरादे से घर बुला लिया। युवक ने युवती के परिजनों से बात की तो उन्हें युवक का व्यवहार सही लगा। इसके बाद उन्होंने शर्त रखी की आज ही उसकी शादी की जाएगी। 
ऐसी शर्त सामने आने के बाद युवक ने अपने परिजनों को सूचना देते हुए युवती की मांग में सभी के सामने सिंदूर भर दिया। यह देखकर परिवार में जश्न का माहौल बना और ढोलक बजनी शुरू हो गई। शादी के गीत गाए गए और युवती के भाई ने उसको खुशी के आंसू के साथ विदा किया। यह मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश