जौनपुर के थाना बक्शा इलाके गढ़ासेनी में तड़तड़ाई गोलियां, एक युवक गम्भीर रूप से घायल, पुलिस हमलावरी तलाश में जुटी


जौनपुर। जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित ग्राम गढ़ासेनी में कानून के भय से बेखौफ दबंगो द्वारा दिन दहाड़े गोलियों की तड़तड़ाहट की गई जिसमें गांव का एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया है। जिसका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की खबर मिलते ही गांव उपरोक्त पुलिस छावनी में तब्दील हो गया जनपद के पुलिस अधीक्षक सहित तमाम अधिकारी और पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल का निरीक्षण किये और घटना को अंजाम देने वालो में एक दबंग को गिरफ्तार भी कर लिया शेष की तलाश जारी है।
मिली खबर के अनुसार बक्शा थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ासेनी में विगत 12 मई को एक बारात आयी थी बारात में गये कुछ युवको के बीच विवाद हो गया था। इसी रंजिश को लेकर एक पक्ष के युवको ने आधा दर्जन की संख्या में दिन में एक बजे के आसपास हमला बोल दिया इस हमले में असलहे से गोलियों की तड़तड़ाहट शुरू कर दी गई गोली से सतीश यादव नामक 20 वर्षीय युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा गांव ही नहीं इलाका थर्रा उठा। घायल को आनन फानन में सीएचसी बक्शा पहुंचाया गया वहां पर प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां पर इलाज जारी है।
घटना की खबर मिलते ही पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा और अन्य सभी अधिकारी तथा आसपास सभी थानो की पुलिस गढ़ासेनी पहुंच गयी तथा घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही गोली बारी चलाने वाले दबंगो में शामिल एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया तथा पीड़ित के परिवार की तहरीर पर आधा दर्जन लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दिया है साथ ही घटना में शामिल अन्य दबंगो की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दिया है।इस संदर्भ मे अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण का दावा है कि सभी अभियुक्त नामजद है जल्द ही सलाखों के पीछे नजर आयेंगे। दिन दहाड़े हुए इस गोली काण्ड से पूरे इलाके में दहशत कायम हो गया है घटना की पुनरावृत्ति रोकने के लिए गांव में अब पुलिस का शख्त पहरा लग गया है।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?