किशोर की प्रताड़ना से किशोरी ने जहर खाकर देदी जान तो किशोर भी खा लिया जहर उपचार जारी,पुलिस छानबीन में जुटी



प्रदेश की राजधानी लखनऊ के वजीरगंज इलाके में रहने वाली 7वीं की एक छात्रा ने एक किशोर की प्रताड़ना से परेशान होकर अपनी जान दे दी। किशोरी ने जहर खा लिया। उसको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। किशोरी के पिता का आरोप है आरोपी किशोर ने उनकी बेटी को प्रेम जाल में फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी। फिलहाल पुलिस का कहना है कि किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। मंगलवार शाम आरोपी किशोर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। परिजनों ने उसको इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।
पुलिस के मुताबिक सिटी स्टेशन इलाके में एक ई-रिक्शा चालक अपने परिवार संग रहते हैं। उनके मुताबिक उनकी 14 साल की बेटी एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा 7 की छात्रा थी। रविवार को उनकी बेटी ने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने उसको इलाज के लिए बलरामपुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ देर के बाद उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची वजीरगंज पुलिस ने मंगलवार को छानबीन के बाद किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। डॉक्टरों ने विसरा जांच के लिए सुरक्षित रखा है। छात्रा के पिता ने एक किशोर पर बेटी को परेशान करने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि किशोर ने उनकी बेटी को प्यार के जाल में फंसाया और फिर उसका फोटो व वीडियो हासिल कर लिया। इसके बाद आरोपी फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। आरोपी की प्रताड़ना से परेशान होकर उनकी बेटी ने जान दे दी। पुलिस को दी गई तहरीर में पिता ने इस बात की भी आशंका जताई है कि आरोपी ने उनकी बेटी के साथ शारीरिक शोषण भी किया है। इस पूरे मामले में डीसीपी पश्चिम राहुल राज का कहना है कि शिकायत मिली है। केस दर्ज कर सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है।
इंस्पेक्टर वजीरगंज मनोज कुमार मिश्र ने जारी बयान में बताया कि जांच में इस बात का पता चला है कि आरोपी की उम्र 17 साल है। इंस्पेक्टर ने बताया कि एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब जांच शुरु की तो पता चला कि किशोरी की मौत के बाद मंगलवार शाम आरोपी किशोर ने भी जहरीला पदार्थ खा लिया था और वह बलरामपुर अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद पुलिस की एक टीम बलरामपुर अस्पताल पहुंची तो वहां किशोर अस्पताल में भर्ती मिला। इंस्पेक्टर वजीरगंज का कहना है कि किशोरी के घरवालों से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि किशोरी की मौत के बाद उनको किशोर से परेशान किए जाने की बात पता चली। उससे पहले उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश