सपा नेतृत्व के निर्देश पर सपाईयों प्रदर्शन में दिखी गुटबाजी की झलक, निवर्तमान अध्यक्ष के नेतृत्व में प्रशासन को ज्ञापन


जौनपुर। प्रदेश में व्याप्त अराजकता और बढ़ते अपराधो एवं पिछड़े दलित के उत्पीड़न के विरोध में सपा नेतृत्व द्वारा प्रदेश में सपा जनो को सड़क पर आने और सरकार के खिलाफ उक्त मुद्दो को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन पत्र दिये जाने के निर्देश पर यहां जौनपुर में सपा के लोग भी जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए एक ज्ञापन पत्र दिये है।
इस अवसर पर उपस्थित सपा जनो पर जो दृष्टि पड़ी उसके अनुसार जिले में मजबूत संगठन का न होना साफ नजर आ रहा था। जब कि नेतृत्व लगातार दावा कर रहा है कि 2024 में भाजपा को सत्ता से बाहर करना है। जो स्थित ज्ञापन देते समय सपा जनो की दिखी वह तो साफ संकेत दे रही थी की उसका सपना जिले की वर्तमान नेतृत्व सायद ही पूरा कर सकेगा। सपा के अन्दर गुटबाजी साफ दिख रही थी। सपा नेतृत्व के आह्वान पर ज्ञापन देने वाले जिन सपाइयों की उपस्थित रही उसमें कोई वर्तमान विधायक, पूर्व विधायक अथवा पूर्व अध्यक्ष गण एवं पूर्व एम एल सी कोई भी वरिष्ठ सपाई नजर नहीं आया। इसके पीछे सपा के लोग निवर्तमान जिलाध्यक्ष को मान रहे है कि उनके कारण जनपद में सपा के अन्दर लोग गुटो में विभाजित है।
जिलाध्यक्ष पद से दो माह पूर्व हटाये गये डाॅ अवध नाथ पाल के नेतृत्व में सपा के कुछ तथाकथित नेता और कार्यकर्ताओ ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश पर जिला प्रशासन को ज्ञापन पत्र दिया। इस अवसर पर निवर्तमान अध्यक्ष डाॅ अवध नाथ पाल ने अपने सम्बोधन में कहा कि जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तभी से प्रदेश के अन्दर अराजकता और भ्रष्टाचार तथा अपराध अपने चरमोत्कर्ष पर है।आम जनमानस दहशत का जीवन जीने को मजबूर है। प्रतिदिन बहन बेटियों की आबरू तार-तार हो रही है। हत्या लूट की घटनायें आम हो गई है।गुन्डे खुले आम अपराध करके चले जा रहे है कानून का राज पूरी तरह से खत्म हो गया है। पिछड़ा और दलित का उत्पीड़न और शोषण हो रहा है। पुलिस द्वारा में आम आदमी को संवैधानिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है बिना नोटिस के लोगों संपत्ति मकान प्रतिष्ठान, स्कूल तक सील किया जा रहा है 
इस अवसर पर राजनाथ यादव, राजेन्द्र टाइगर, राहुल त्रिपाठी, विवेक रंजन यादव,अंखड यादव, हिरालाल विश्कर्मा मेवालाल गौतम, राजकुमार बिन्द,भारत यादव, साजिद अलीम, अमजद अली, निजामुद्दीन अंसारी बरसातूसरोज अनील दूबे, डॉ जंग बहादुर यादव, समर बहादुर यादव एडवोकेट, मुन्ना यादव आदि लोग मौजूद रहे। सपा के जिम्मेदार जन प्रतिनिध गणो की अनुपस्थित चर्चा का बिषय रही।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश