सड़क दुर्घटना में 42 वर्षीय किसान की उपचार के दौरान मौत, परिवार पर संकट का टूटा पहाड़, पुलिस विधिक कार्यवाई में जुटी



जौनपुर। जनपद के थाना शाहगंज क्षेत्र स्थित सुरिस बरदहिया बाजार के पास पैदल जा रहा राहगीर अज्ञात वाहन से की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया।
सुरिस गांव निवासी सतीश सिंह (52) पुत्र गौरीशंकर सिंह शुक्रवार की देर रात दवा लेकर अपने घर पैदल सुरिस जा रहे थे। जैसे ही बरदहिया बाजार के समीप पहुंचे। शाहगंज की तरफ से जा रहे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन के धक्का लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को लिखा-पढ़ी करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया। सतीश पेशे से किसान थे। सतीश की तीन संतानें हैं। बड़ी पुत्री शालू (26), बेटा रणधीर सिंह(22), छोटी पुत्री खुशी (16) है। बड़ी पुत्री शालू को छोड़कर किसी की शादी नहीं हुई है। 
घटना के बाद पत्नी सीमा सिंह व बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल हैं। कोई कमाई का सहारा नहीं है, बच्चों का पालन पोषण भी करना है। इस बाबत प्रभारी कोतवाल तारकेश्वर राय ने बताया कि मामला संज्ञान में है विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी