शादी का झांसा देकर युवती की लूटी अस्मत, फिर किया शादी से इन्कार,अब मामला पहुंचा पुलिस के पास



लखनऊ स्थित अलीगंज इलाके में रहने वाली शोध छात्रा को शादी का झांसा देकर एक युवक ने दुष्कर्म किया और गर्भपात करा दिया। रेलवे में नौकरी लगने के बाद आरोपी ने शादी से इन्कार कर दिया। पीड़िता ने पुलिस आयुक्त से मिलकर शिकायत की। उनके आदेश पर उसके खिलाफ अलीगंज थाने में केस दर्ज किया गया।
खबर है कि जनपद बहराइच की रहने वाली युवती वर्ष 2019 में अलीगंज इलाके में किराये के मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इस दौरान अंबेडकरनगर निवासी अनिरुद्ध पटेल नाम के युवक से उनकी मुलाकात हुई थी। अनिरुद्ध ने युवती से दोस्ती कर प्यार के जाल में फंसाया। इस बीच 2021 में युवती ने पीएचडी शुरु कर दी। आरोपी ने शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया और रुपये ऐंठने शुरु कर दिए। आरोप है कि आरोपी ने दवा खिलाकर उसका गर्भपात भी करा दिया।
कुछ वक्त पहले आरोपी की रेलवे में नौकरी लग गई। युवती ने जब अनिरुद्ध से शादी की बात कही तो वह टालमटोल करने लगा। कुछ दिन पहले आरोपी ने युवती को नीची जाति का होने की बात कहते हुए शादी से साफ मना कर दिया और मारपीट भी की। इसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया अब पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, घर में मच गया कोहराम कार्यकर्ता हैरान

जानिए जौनपुर की दोनो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के लिए जिम्मेदार कौन थे

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम