जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम



जौनपुर। छठवें चरण में होने वाले चुनावी क्षेत्र का तापमान बढ़ाने के लिए सभी दलो के नेता जौनपुर सहित पूर्वांचल के तमाम जनपदो की तरफ रूख कर लिए है।इस क्रम में गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ 19 मई को जौनपुर में जनसभा करेंगे। वहीं 21 को बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली है। सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव 23 मई को जौनपुर एवं मछलीशहर सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। 
25 मई को छठे चरण में जौनपुर, मछलीशहर, आजमगढ़, लालगंज और भदोही में मतदान होना है। 21 को मायावती मल्हनी विधानसभा में जनसभा करेंगी। गृहमंत्री शाह 19 को मड़ियाहूं के रामलीला मैदान में जनसभा करेंगे। वहीं शाहगंज में इसी दिन सीएम योगी की पट्टीनरेंद्रपुर में जनसभा है। 23 मई को सपा प्रमुख मड़ियाहूँ और जौनपुर के नौपेड़वा में गठबंधन के पक्ष में जन सभा करेंगे। 
सभी प्रत्याशी नेताओ के आगमन की तैयारी में जुट गए है। राष्ट्रीय नेताओ के आने का असर कितना होगा यह चुनाव परिणाम के बाद साफ होगा लेकिन अब जौनपुर के मतदाताओ की रूझान अपने पसंदीदा प्रत्याशीयो के साथ हो चुकी है।जनपद में लड़ाई सीधे तौर पर सपा और भाजपा के बीच हो चुकी है।बसपा चुनाव को त्रिकोणीय नहीं कर पाई है।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार