जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम



जौनपुर। छठवें चरण में होने वाले चुनावी क्षेत्र का तापमान बढ़ाने के लिए सभी दलो के नेता जौनपुर सहित पूर्वांचल के तमाम जनपदो की तरफ रूख कर लिए है।इस क्रम में गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ 19 मई को जौनपुर में जनसभा करेंगे। वहीं 21 को बसपा सुप्रीमो मायावती की रैली है। सपा अध्यक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश यादव 23 मई को जौनपुर एवं मछलीशहर सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। 
25 मई को छठे चरण में जौनपुर, मछलीशहर, आजमगढ़, लालगंज और भदोही में मतदान होना है। 21 को मायावती मल्हनी विधानसभा में जनसभा करेंगी। गृहमंत्री शाह 19 को मड़ियाहूं के रामलीला मैदान में जनसभा करेंगे। वहीं शाहगंज में इसी दिन सीएम योगी की पट्टीनरेंद्रपुर में जनसभा है। 23 मई को सपा प्रमुख मड़ियाहूँ और जौनपुर के नौपेड़वा में गठबंधन के पक्ष में जन सभा करेंगे। 
सभी प्रत्याशी नेताओ के आगमन की तैयारी में जुट गए है। राष्ट्रीय नेताओ के आने का असर कितना होगा यह चुनाव परिणाम के बाद साफ होगा लेकिन अब जौनपुर के मतदाताओ की रूझान अपने पसंदीदा प्रत्याशीयो के साथ हो चुकी है।जनपद में लड़ाई सीधे तौर पर सपा और भाजपा के बीच हो चुकी है।बसपा चुनाव को त्रिकोणीय नहीं कर पाई है।

Comments

Popular posts from this blog

सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ने खुद को गोली मार कर की आत्महत्या, घर में मच गया कोहराम कार्यकर्ता हैरान

जानिए जौनपुर की दोनो लोकसभा क्षेत्र से भाजपा का सूपड़ा साफ होने के लिए जिम्मेदार कौन थे

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम