प्रदेश नेतृत्व की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस जन उतरे सड़क पर, फूका सीएम का पुतला


 जौनपुर।  प्रदेश की सरकार द्वारा कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष सहित कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष की गिरफ्तारी से प्रदेश भर में कांग्रेस के कार्यकर्ता आक्रोशित होकर सड़क पर आ गये।
कांग्रेस नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में आज जनपद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक नदीम जावेद के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने बाईक रैली निकला और शहर मेंसरकार विरोधी नारों के साथ भ्रमण करने के पश्चात प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री का पुतला दहन किया।
 कार्यक्रम के उपरान्त मीडियाजनो से बातचीत करते हुए कांग्रेस अल्पसंख्यक सेल के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व विधायक नदीम जावेद ने कहा कि योगी आदित्य नाथ उर्फ अजय सिंह बिष्ट सरकार तानाशाही रवैये के माध्यम से कांग्रेस कार्यकर्ताओं व नेताओं को फर्जी मुकदमे में फंसाकर जेल भेज रही है जो बेहद शर्मनाक एवं  अफसोस जनक है।  सरकार पर अंहकार का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार अंधी हो चुकी है एक तरफ देश कोरोना जैसी महामारी का दंश झेल रहा है दूसरी तरफ पेट्रोल डीज़ल की बढ़ती कीमतों से आम जनता परेशान है। लेकिन केंद्र की मोदी सरकार डीजल पेट्रोल की कीमतों में जनता को राहत देने के लिए तैयार नहीं है।उन्होंने कहा कि केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार अपने वा‌एदे को भूल कर अहंकार में डूब चुकी है जो इस देश और प्रदेश के लिए घातक है। 
जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष फैसल हसन तबरेज़ ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का जिस तरह से प्रदेश सरकार के द्वारा लगातार शोषण किया जा रहा है वह निंदनीय है हम कांग्रेस के कार्यकर्ता सरकार के दमन के आगे न झुके हैं न झुकेंगे । इस अहंकारी  सरकार के खिलाफ और जनहित के मुद्दों पर अपनी लड़ाई जारी रखेंगे, इस मौके पर शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सौरभ शुक्ला, यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष सत्यवीर सिंह, विशाल सिंह हूकुम, मुफ्ती हाशिम मेंहदी, रियाज़ अहमद, मो0 आरिफ, शिखर द्विवेदी, जय मंगल यादव, कैलेंडर बिन्द, शाहनवाज़ खान, प्रमोद यादव, लाल प्रताप सिंह बन्टी, ज़ुल्फी खान आदि मुख्य रूप से इस प्रदर्शन में हिस्सेदारी किया।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे