अभियुक्तों के गिरफ्तारी जल्दी नहीं हुई तो प्रदेश में आन्दोलन छिड़ जायेगा- अध्यक्ष बार कौन्सिल उप्र

 

 जौनपुर।  कलेक्ट्रेट बार के पूर्व  अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह पर जानलेवा हमले का मामला अब तूल पकड़ने लगा है । अधिवक्ताओं की इस लड़ाई में बार कौन्सिल उप्र कूद गया है। एक तरफ तो  कलेक्ट्रेट अधिवक्ता संघ मुजरिमों की गिरफ्तारी की मांग लगातार कर रहा हैं। आज चौथे दिन उत्तर प्रदेश बार काउंसिल के अध्यक्ष हरिशंकर सिंह अधिवक्ता संघ भवन में पहुंचकर अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि जब 2 बार के पूर्व अध्यक्ष विजय प्रताप सिंह पर हमले पर प्रशासन हीला हवाली कर रहा है तो आम जनमानस के साथ उत्तर प्रदेश का प्रशासन किस तरह का रवैया अपना रहा होगा।
 उन्होंने अधिवक्ताओं में जोश भरते हुए कहा यदि हमलावर जल्द से जल्द गिरफ्तार नहीं होते और लूट के सामान बरामद नहीं होते तो पूरे उत्तर प्रदेश में अधिवक्ता संघ वृहद आंदोलन को तैयार है ,उसके बाद वकीलों का एक जुलूस प्रशासन के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए कचहरी का चक्कर करते करते हुए जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक से मुलाकात किया जहां अधिवक्ताओं और प्रशासन की तीखी नोकझोंक भी हुई ।लंबी बहस के बाद प्रशासन ने वकीलों को आश्वस्त किया कि जल्द से जल्द हमलावर और लूट के सामान की बरामद की गई हो जाएगी ।
अधिवक्ताओं ने जिला प्रशासन को अल्टीमेटम दिया कि सोमवार तक यदि हमलावर गिरफ्तार नहीं होते हैं और सामान की बरामदगी नहीं होती है तो कलेक्ट्रेट अधिवक्ता संघ तालाबंदी कर के आंदोलन को बाध्य होगा।
इस मौके पर  अध्यक्ष जगत नारायण तिवारी ,महामंत्री बृजेश यादव, पूर्व अध्यक्ष गण महेंद्र प्रताप सिंह, उदय प्रताप सिंह, पूर्व महामंत्री ओमप्रकाश सिंह ,आनंद मिश्रा ,वीरेंद्र सिंह, राधेश्याम पांडे ,शैलेंद्र सिंह, जंग बहादुर यादव   सहित सैकड़ों  अधिवक्ता मौजूद रहे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची