सिपाही के साथ मार पीट करने वाले गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज



जौनपुर।  थाना मड़ियाहूं क्षेत्र स्थित कस्बा मड़ियाहूं में ट्रैफिक व्यवस्था संभाल रहे पुलिस कर्मी साहब लाल यादव के साथ सांसद मछली शहर वीपी सरोज के गार्ड द्वारा मार पीट की घटना के बाबत सिपाही की तहरीर पर सांसद के गार्ड के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया गया है। 
इस सन्दर्भ में एस पी आर ए ने बयान देते हुए जानकारी दिया है कि मड़ियाहूं कस्बा मे राम रथ यात्रा के समय भीड़ के चलते जाम था जाम से नाराज सांसद मछली शहर वीपी सरोज के गार्ड ने ड्यूटी पर तैनात सिपाही के साथ मार पीट कर लिया। इस घटना को लेकर खासा बवाल भी हुआ। आज फिर सपा के लोग भी पुलिस के पक्ष में प्रदर्शन किये। फिर पुलिस ने सिपाही से तहरीर लेकर मार पीट करने वाले गार्ड के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया गया है। 
हलांकि अभी भी पुलिस सांसद की मौजूदगी और उनका नाम लेने से परहेज कर रही है। लेकिन पुलिस जनों में इस घटना को लेकर रोष देखा जा रहा है। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम