भाजपा सांसद का आरोप पुलिस संरक्षण में बिक रही है जहरीली शराब

 





 उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में बीते दिनों जहरीली शराब पीने से एक शख्स की मौत हो गई थी। लोगों ने आरोप लगाया कि ऐसी जहरीली शराब पीने की वजह से 5 लोगों की और मौत हो गई है। लेकिन पुलिस ने इसे झूठा करार देने की कोशिश की थी। लेकिन अब हमीरपुर के बीजेपी सांसद ने सीधा आरोप लगाया है कि यहां पर जहरीली शराब बनाई और बेची जाती है। उन्होंने कहा कि यह काम पुलिस के संरक्षण में होता है।

हमीरपुर जिले में जरिया थाना क्षेत्र के छिबौली गांव में बीते दो दिन पहले जहरीली शराब पीने के कारण सिंह नाम के एक शख्स की मौत हुई थी। इसके बाद आरोप लगा था कि गांव के बाहर कबूतरा डेरा में बन्ने वाली शराब पीकर पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

इसके बाद गांव के लोगों ने शव रख कर सड़क जाम किया था। इसके बाद पुलिस और लोगों के बीच झड़प भी हुई थी। पुलिस ने मीडिया की ख़बरों को नकार दिया था और कहा था जहरीली शराब पीने से मौत नहीं हुई है।



जहरीली शराब पीकर पांच लोगों की मौत का मामले ने तूल पकड़ लिया तो पुलिस एक्शन में आ गई। इसके बाद गुस्साई पुलिस ने देर रात छिबौली गांव में दबिश दी और दर्जनों युवाओं को पकड़ कर अपने साथ ले गई। पुलिस के इस कदम के बाद रविवार को बीजेपी सांसद, विधायक और जिला पंचायत अध्यक्षा समेत दर्जनों बीजेपी नेता गांव पहुंचे और पीड़ित परिवारों से मुलाकात की। वालों से हकीकत जानने के बाद हमीरपुर से बीजेपी सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल ने पुलिस की सांठ गांठ से ज़हरीली शराब बेचे जाने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने भी जहरीली पीने से पांच लोगों की मौत को दोहराया।



Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर में एन्टी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा घूसखोर चौकी इंचार्ज और सिपाही,मुकदमा दर्ज गये जेल