विधायक का आरोप कांग्रेसियो के कहने पर डीएम अपने नाम का शिलापट लगवाना चाहते थे



जौनपुर। बलुआ मिरसादपुर के मामले को लेकर  विधायक बदलापुर रमेश चन्द मिश्रा ने अपना पक्ष रखते हुए बताया कि बदलापुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाले शहीद स्मारक स्थल  बलुआ, मिरसादपुर जहाँ पर स्व. ज़मीदार सिंह, राम आधार सिंह, रामानन्द सिंह चौहान अग्रेजो से लड़ते हुए शहीद हुए थे,।
 हमारे द्वारा 28 जनवरी 2020 को लिखे पत्र पर सुंदरीकरण कराया जा रहा था और हमने शहीद स्थल पर कुछ दिन पूर्व ही अपने निधि से सोलर लाइट भी लगवाया था, । आज जिलाधिकारी और अन्य अधिकारी गण उस स्थल पर कांग्रेसी नेता राजेश सिंह और प्रभात विक्रम सिंह के नेतृत्व में बिना हमे सूचित किए बिना ही वहाँ पर गेट का शिलान्यास व सुंदरीकरण कार्य का उद्घाटन करने जा रहे थे, हम कार्यक्रम स्थल के बगल  राजेन्द्र सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने गए थे तो वही पर पता चला कि जिलाधिकारी आ रहे तो हमने उपस्थित अधिकारी गण से नाराजगी जतायी कि उत्तर प्रदेश सरकार का निर्देश हैं कि सरकार के द्वारा वित्त प्रदत्त विकास कार्यो के शिलापट्ट में स्थानीय जनप्रतिनिधियों का नाम होना और कार्यक्रम में आमंत्रित करना आवश्यक हैं उसके बाद भी बावजूद भी जनप्रतिनिधि का नाम शिलापट्ट में कही अंकित नही हैं, हम शहीद स्थल सुंदरी करण के पश्चात शहीदो के स्मृति में भव्य कार्यक्रम कराना चाहते थे जिसमें विधानसभा बदलापुर के समस्त शहीद परिवारों को आमंत्रित करके सम्मानित करना चाहते थे।
 लेकिन जिलाधिकारी और अधिकारियों ने अपने मन मुताबिक कार्यक्रम आयोजित कराके शासन के दिशानिर्देश की अवहेलना कर रहे थे जिसका हमनें विरोध किया, जिसके बाद जिलाधिकारी मौके पर आए ही नहीं और अपनी गाड़ी लेकर दूसरे क्षेत्र में चले गए। जिलाधिकारी जौनपुर के कृत्यों से जनता में रोष व्याप्त हैं, सबने जिलाधिकारी के कार्यो को निंदनीय बताया हैं।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम