युवक ने पहले अपने शिक्षिका प्रेमिका को मारी गोली फिर खुद को मारी गोली,युवक की मौत शिक्षिका पहुंची अस्पताल

 


जौनपुर। जनपद के थाना खुटहन क्षेत्र स्थित सोरैया गांव में आज गुरुवार की दोपहर को एक युवक ने स्कूल से लौट रही अपने प्रेमिका  शिक्षिका को पहले गोली मारी फिर खुद को भी गोली मार कर अपनी जीवन लीला ही खत्म कर लिया है। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शिक्षिका को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वह जीवन मौत से संघर्ष कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार खुटहन थाना क्षेत्र के सोरैया गांव की निवासीनी 25 वर्षीया नीतू यादव विरेन्द्र प्रताप सिंह स्मारक जनता महाविद्यालय कुंदा सुल्तानपुर में बीएससी की छात्राहोने के साथ ही रामधारी शिक्षण संस्थान शेरापट्टी खुटहन में शिक्षिका के रूप में सेवारत भी है। प्रतिदिन की तरह आज गुरुवार को को भी नीतू विद्यालय से पढ़ा कर पैदल अपने घर को वापस लौट रही थी कि घर से लगभग डेढ़ सौ मीटर पहले ही एक युवक आया और बाइक रोक कर सीधे तमंचा निकाल कर शिक्षिका को गोली मार दिया जिससे वह गम्भीर रूप से जख्मी हो कर गिर पड़ी। इसके बाद युवक ने दूसरी गोली अपने कनपटी पर सटा कर मार लिया और वहीं मौके पर उसकी मौत हो गयी। 

गोली की आवाज सुनते ही ग्रामीण जन दौड़े और घटना स्थल का नजारा देख दंग रह गये। युवती को आनन फानन में सीएचसी खुटहन लेकर गये वहां से प्राथमिक उपचार के जिला अस्पताल भेज दिया गया। हलांकि युवक की मौत घटना स्थल पर ही हो गयी थी लेकिन उसकी पहचान अंकुल यादव पुत्र राम चन्दर यादव ग्राम घुघरी थाना सरपतहां जौनपुर के रूप में हुई हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस के अधिकारी गण सहित थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दूसरी ओर युवती अस्पताल में अभी जीवन मौत के बीच संघर्ष कर रही है। 


हलांकि शिक्षिका ने युवक को पहचान करने से इनकार कर दिया है। पुलिस अधीक्षक राज करन नय्यर के अनुसार पुलिस घटना की छान बीन तो शुरू कर दिया है लेकिन प्रथम दृष्टया इस घटना के पीछे एकतरफा प्यार होना माना जा रहा है। घटना से पूरे इलाके में दहशत एवं कोहराम मच गया है। 


Comments

Popular posts from this blog

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने