छात्र घर से निकला दावत खाने लेकिन वापस लौटी उसकी लाश, गांव घर में पसरा सन्नाटा


जौनपुर । घर से दावत में जाने के लिए निकले एमए के छात्र की लाश देर रात घर से सात किमी दूर मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने एक युवती और उसके मित्र पर हत्या की आशंका जताई है। आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है। वहीं पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 मिली जानकारी के अनुसार थाना शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के खनुआई गांव निवासी जगदीश यादव का पुत्र विकास यादव (22) श्री विश्वनाथ पीजी कॉलेज कलान में एमए का छात्र था। वहीं पढ़ने वाली घूरीपुर गांव निवासी एक युवती से उसकी दोस्ती थी। गत मंगलवार की रात 8 बजे विकास दावत में जाने की बात कह घर से निकला। उसके साथ गांव का ही अमर सिंह उर्फ मोरेलाल भी गया था। देर रात करीब साढ़े नौ बजे विकास के चचेरे भाई श्रवण के मोबाइल पर युवती ने फोन कर विकास के मरणासन्न होने की सूचना दी। श्रवण अपने साथियों के साथ मौके पर पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। विकास को राजकीय पुरुष चिकित्सालय शाहगंज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घर से निकलते वक्त विकास जिस बाइक पर गया था, वह मौके से गायब थी। श्रवण का आरोप है कि सूचना देने वाली युवती व उसके पुरुष मित्र ने मिलकर विकास की हत्या की है। पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। साथ गए उसके साथी मोरेलाल के पास से उसकी बाइक बरामद कर उसे पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सीओ अंकित कुमार ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई की तहरीर पर युवती व एक अन्य युवक पर हत्या का केस दर्ज कर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर हत्या की वजह मालूम होगी।
खनुआई गांव निवासी जगदीश यादव के पुत्र विकास की मौत से परिवार में मातम और गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। जगदीश यादव के दो बच्चों में पुत्री मेनका यादव बड़ी है। विकास इकलौता पुत्र था। वह श्री विश्वनाथ पीजी कॉलेज कलान में एमए का छात्र था। पिता आजमगढ़ के फूलपुर में गाड़ी रिपेयरिंग की दुकान करते हैं। यही परिवार के भरण पोषण का जरिया है। विकास की मौत से परिवार में मातम छाया हुआ है। मां शारदा देवी, बहन मेनका का रो-रोकर बुरा हाल है। ढांढस बंधाने पहुंच रही गांव की महिलाएं परिजनों का करुण क्रंदन सुनकर भावुक हो जा रही है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

आज से लगातार 08 दिनों तक बैंक रहेंगे बन्द जानें इस माह में कितने दिवस होगे काम काज

यूपी के गांव में जमीनी विवाद खत्म करने के सरकार ने बनायी यह योजना,नहीं होगी मुकदमें की नौबत