नशेड़ी पति ने मामूली बात पर अपने पत्नी के उपर किया कुल्हाड़ी से हमला, बेटी ने पिता के खिलाफ लिखाई एफआईआर



चंदौली जिले में नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। जिसके बाद उसे घायल अवस्था में छोड़कर फरार हो गए। मामले में बेटी ने अपने पिता के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं घायल महिला का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है। चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ तहसील के खुथहड़ गांव में नशे में धुत पति ने अपनी ही पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। हमले में पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई। चीख पुकार की आवाज सुन पहुंचे पड़ोस के लोगों को देख आरोपी पति मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ में भर्ती कराया। पुत्री प्रियंका के तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ़ मामला दर्ज कर लिया है। 
नशे में धुत पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला मामले में बताया जा रहा है कि नौगढ़ थाना क्षेत्र के खुथहड़ गांव का रहने वाला नशेड़ी पति आए दिन धुत होकर पत्नी और बच्चों की पिटाई करता रहता है। शनिवार को दोपहर आंगन में अपने दोनों बेटियां प्रियंका और विनीता के साथ बैठी राधिका से रामकेवल का किसी बात को लेकर विवाद हो गया और गाली गलौज करने लगा। पति को गालीगलौज रोकने से मना किया तो वह और आग-बबूला हो गया। उसने बाहर जाकर कुल्हाड़ी उठाया और सीधे पत्नी के हांथ पैर पर हमला कर दिया। चीखने चिल्लाने की आवाज सुन पहुंचे बस्ती के लोगों को देख नशेड़ी पति मौके से भाग निकला। लोगों के सहयोग से बेटियों ने अपनी मां को उपचार के लिए निजी साधन से स्वास्थ्य केंद्र नौगढ़ पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉ मृत्युंजय सिंह ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 
 सीओ नक्सल श्रुति गुप्ता ने बताया कि खुथहड़ गांव में एक व्यक्ति ने कुल्हाड़ी से अपनी पत्नी को घायल कर दिया है। पुलिस मामले की निष्पक्ष जांच कर रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। 


Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची