बैंक प्रबंधक हत्या काण्डः जौनपुर सहित पूर्वांचल के जिलों में पुलिस का डेरा,आई जी का दावा जल्द होंगे गिरफ्तार




करखियांव बैंक प्रबंधक फूलचंद राम के कातिलों की टोह में पुलिस की आठ टीमें पूर्वांचल सहित बिहार के विभिन्न जिलों में छापा मार रही हैं। खुलासे के करीब पहुंच चुकी पुलिस के हाथों से शूटर फिसल जा रहे हैं। क्राइम ब्रांच के तेज तर्रार अफसरों को भी इस हत्याकांड की गुत्थी
सुलझाने के लिए लगाया गया है। हत्या के बाद पुलिस ने छह टीमें गठित की थी लेकिन मामला और उलझाऊ होने और शूटरों के गिरेहबान तक पहुंचने के लिए आईजी एसके भगत के नेतृत्व में दो टीमें और बढ़ा दी गई। कुल आठ टीमें गठित की गई हैं। कई सफेदपोशों से भी पुलिस ने पूछताछ की और उन्हें चेताया कि जरूरत पड़ी तो फिर से बुलाया जा सकता है। वहीं हिरासत में लिए गए कई को छोड़ा गया तो कई और संदिग्धों को जगह-जगह से उठाकर पूछताछ की जा रही है।
इंटरनेट नंबरों का इस्तेमाल कर रहे शूटर
बैंक प्रबंधक की हत्या कर रकम लूटने वाले शूटरों की तलाश में जुटी पुलिस की टीम ने बनारस, जौनपुर, आजमगढ़, सोनभद्र, मिर्जापुर और चंदौली से लेकर बिहार के कुछ जिलों तक जाल फैलाए हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शूटर तक ही मामला अटका हुआ है, बाकी मामला लगभग साफ है। शूटरों की तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच की टीम इसलिए मात खा रही है कि वे इंटरनेट नंबरों का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसके चलते लोकेशन मिलने में दिक्कत हो रही है। हालांकि पुलिस को उम्मीद है कि हत्या में संलिप्त सभी आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे। विगत 09 जून बुधवार की शाम स्कार्पियो सवार दो बदमाशों ने फूलपुर थाना के पिंडराई गांव के समीप पीएनबी के बैंक प्रबंधक फूलचंद राम को गोली मारकर हत्या कर 41 लाख रुपये लूट लिए थे। हालांकि पुलिस ने इसमें 20 लाख रुपये लूटे जाने की बात कर रही है और 27 लाख रुपये फूलपुर थाने में पुलिस के कब्जे में है। फूलचंद राम जौनपुर के थाना जलालपुर क्षेत्र स्थित कुसियां गांव के मूल निवासी थे।
आई जी रेन्ज एस के भगत का दावा है कि पुलिस की आठ टीमें विभिन्न जनपदों में अपनी जांच कर रही है। घटना के बेहद नजदीक पहुंच चुके हैं और जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर : सुभासपा से जफराबाद विधान सभा सीट पर चुनाव लड़ सकते है डा जेपी सिंह

यूपी के दस सबसे अमीर विधायक : किसी के पास 35 से ज्यादा ट्रक तो कोई चलाता है 15 लाख की बाइक,जानें माननियों की कुंडली

सपा के घोषित 56 प्रत्याशियों की सूची में जौनपुर के इन चार सीटो के प्रत्याशी घोषित