पहले फेसबुक के जरिए दोस्ती फिर शादी का झांसा दे किया बलात्कार, अब पहुंचा जेल


फेसबुक से युवती से दोस्ती कर उसे प्रेम जाल में फंसाया। फिर बहाने से मुजफ्फरनगर ले गया और हफ्ते भर दुष्‍कर्म करता रहा। इस दौरान उसने युवती का वीडियो भी बना लिया और फिर ब्लैकमेल करने लगा। अब पुलिस ने आरोपित शशांक यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
यहां आपको बता दें कि पीड़िता मूल रूप से बाराबंकी के रहने वाली है। लखनऊ के गल्ला मंडी इलाके में अपनी भाभी के साथ रहती है। दो साल पहले फेसबुक के जरिए उसकी दोस्ती जनपद वाराणसी कपसेठी के सेवापुरी गांव निवासी शशांक यादव से हुई थी। शशांक तीन साल से मुजफ्फरनगर नई मंडी कमलपुर में रहकर प्राइवेट नौकरी कर रहा है। युवती का आरोप है कि दोस्ती के दौरान शशांक ने शादी का प्रस्ताव दिया और उसे अपने  झांसे में लेकर बहला फुसलाकर  मुजफ्फरनगर ले गया। वहां पर एक हफ्ते रखा और जबरिया शारीरिक संबंध बनाया विरोध पर धमकी देता था। इस दौरान शशांक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया था।
किसी तरह से चंगुल से युवती छूटी और वापस लखनऊ आ गई। युवती का कहना है कि शशांक बीते कई माह से फोन करके वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपयों की मांग कर रहा है। मांग पूरी न होने पर वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। उसकी तलाश में एक टीम मुजफ्फरनगर भेजी गई। टीम ने आरोपित शशांक को गिरफ्तार कर अब उसे सलाखों के पीछे कैद कर दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड