पुलिस का हेड कांस्टेबल नाबालिग बच्ची के साथ किया अश्लील हरकत, अब मामला पुलिस के पास


घर में अकेली थी नाबालिग बच्ची से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है। घर में अकेली पाकर कमिश्नरी में तैनात हेड कांसटेबल ने बच्ची से अश्लील हरकतें की। परिवार को घटना की जानकारी लगते ही परिवार ने 112 पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। हेड कांसटेबल अपनी गिरफ्त में लेकर पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। घर में अकेली थी नाबालिग बता दें कि अलीगढ़ में घर में अकेली बच्ची से अश्लील हरकत करने के आरोप में कमिश्नरी में तैनात हेड कांसटेबल की पिटाई के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। घटना थाना क्वार्सी की है। बताया जा रहा है कि क्वार्सी इलाके के पैठ बाजार में रहने वाले परिवार में किरायेदार के रुप में रहने के लिए एक सप्ताह पहले हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह आये थे। 
 बुधवार शाम को बच्ची की मां बाजार गई थी इस दौरान 10 वर्षीय बच्ची घर में अकेली थी। इस दौरान पुलिसकर्मी ने बच्ची के साथ अश्लील हरकतें की। मां के घर आने पर बच्ची ने रो-रो कर मां को अश्लील घटना से अवगत कराया। वहीं बच्ची के मामा व परिवार के अन्य लोग आ गये और 112 नम्बर पर फोन कर पुलिस को बुला लिया। और बच्ची के साथ अश्लील हरकत करने के आरोप में पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी हेड कांस्टेबल राजवीर सिंह कमिश्नरी में तैनात है और आगरा का रहने वाला है। एक सप्ताह पहले ही कमिश्नरी के सामने की कालोनी में किराये पर रहने के लिए आया था। अपने परिवार को बाद में लाने के लिए कहा था। 
पुलिस आरोपी राजवीर को थाने ले आई और पूछताछ कर रही है। इस दौरान हिन्दूवादी संगठन के लोग थाने में पहुंच गये और आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है। मौके पर पहुंचे एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि पीड़ित बच्ची के परिजनों ने तहरीर दी हैै।. पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। आरोपी हेड कांस्टेबल को पुलिस ने गिरफ्त में ले लिया है। आरोपी पुलिस कर्मी कमिश्नरी में सुरक्षा गार्ड के रुप में तैनात था।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

हर रात एक छात्रा को बंगले पर भेजो'SDM पर महिला हॉस्टल की अधीक्षीका ने लगाया 'गंदी डिमांड का आरोप; अधिकारी ने दी सफाई

जफराबाद विधायक का खतरे से बाहर डाॅ गणेश सेठ का सफल प्रयास, लगा पेस मेकर

महज 20 रूपये के लिए रेलवे से लड़ा 22 साल मुकदमा और जीता,जानें क्या है मामला