मामूली बात को लेकर सिकरारा में तड़तड़ायी गोलियां, बाजार में दहशत, एक गिरफ्तार, पुलिस कार्रवाई में जुटी



जौनपुर । जनपद के थाना सिकरारा स्थित बाजार में आज बृहस्पतिवार की सुबह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा। सुबह करीब साढ़े छह बजे  बाइक सवार बदमाशों ने बाजार निवासी रविंद्र  गौड़ (25) पर तमंचे से फायर कर दिया। संयोग से फायर मिस हो गया। बदमाशों ने तीन बार गोली चलाई लेकिन रविंद्र  बचने में सफल रहा। शोर मचाने पर बाजार वासियों ने बदमाश को दौड़ा कर असलहा सहित पकड़ लिया।
वहीं उसका साथी बाइक लेकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंचे एसओ सैयद हसेन मुंतजर बदमाश व रविंद्र  को हिरासत में लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी शेरू यादव इसी क्षेत्र के सतलपुर गांव का निवासी है। जल्द ही उसका दूसरा साथी भी पकड़ा जाएगा। गोलीबारी की घटना से बाजार में सनसनी मच गई। स्थानीय निवासी दहशत में हैं। घटना का कारण साफ नहीं है।
इस संदर्भ में थाना प्रभारी से बात करने पर पता चला कि मामूली बात पंखा रखने अथवा न रखने को लेकर दबंगई दिखाते हुए आरोपी शेरू यादव एवं उसके साथी ने रविन्द्र के उपर तमंचे से फायर करना चाहा लेकिन तमंचा मिस कर गया और एक बाजार वासियों के चलते पकड़ा गया जब कि दूसरा भागने में सफल रहा उसकी भी शिनाख्त हो चुकी है जल्द पुलिस की हिरासत में होगा। हलांकि पुलिस गोली चलने की बात से इनकार करते हुए कहती है गोली मिस कर गयी जबकि बाजार वासी तीन राउन्ड गोली चलने की बात बता रहे है । पुलिस घटना को लेकर अब विधिक कार्यवाई कर रही है। 


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

अब से राशन मिलना बंद, पूरे 4 महीने के लिए लगी राशन पर रोक, जानें क्या है कारण

पूर्वांचल के रास्ते यूपी में जानें कब प्रवेश कर सकता है मानसून, भीषण गर्मी से मिलेगी निजात

सीएम योगी के एक ट्वीट से लखनऊ का नाम बदलने की सुगबुगाहट, जानें क्या हो सकता है नया नाम