12 नवंबर को अमित शाह की बैठक में इन जनपदो के विधायको के भविष्य का होगा फैसला


चुनावी प्रबंधन में महारथ हांसिल गृह मंत्री अमित शाह वाराणसी में अब तीन घंटे की बैठक में पूर्वांचल के काशी क्षेत्र के विधायको का भविष्य तय करेंगे। 12 नवंबर को उनके वाराणसी आगमन से पहले भाजपा के चुनाव प्रभारी व केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान अपनी टीम के साथ यहां पहुंच जाएंगे। रोहनिया स्थित क्षेत्रीय कार्यालय पर दोपहर 12 बजे से बड़ी बैठक होगी।
पूर्वांचल की सियासी नब्ज टटोलने 12 नवंबर को गृह मंत्री अमित शाह अपराह्न में वाराणसी पहुंचेंगे। यहां चुनावी प्रबंधन टीम की बैठक में वे शामिल होंगे और करीब तीन घंटे तक मंथन करेंगे। माना जा रहा है कि खराब प्रदर्शन वाले विधायक और प्रत्याशियों पर भी इस बैठक में चर्चा होगी। सूत्र की माने तो जनपद जौनपुर सहित वाराणसी,भदोही, मिर्जापुर,चन्दौली आदि जनपदों तमाम विधायको के टिकट कटने की संभावना जतायी जा रही है। 
इसके अलावा पूर्वांचल में केंद्र और राज्य सरकारों के कामकाज के आधार पर पदाधिकारियों को टिप्स भी दिए जाएंगे। भाजपा के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो सोशल मीडिया के कुछ सक्रिय वालंटियर्स को भी अमित शाह चुनावी प्रबंधन का कौशल सिखाएंगे।
इसके अलावा प्रदेश सरकार के मंत्रियों की भी बैठक लेंगे। यहां बता दें कि अमित शाह 12 नवंबर को पार्टी की अलग-अलग कई बैठकों को संबोधित करेंगे। 13 नवंबर को गृह मंत्रालय के राजभाषा विभाग की ओर से हस्तकला संकुल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वे आजमगढ़ जाएंगे। यहां बड़ी रैली के जरिए चुनावी शंखनाद करेंगे। अमित शाह 13 नवंबर को भी काशी प्रवास कर सकते हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर