जनपद में शीघ्र ही कुछ नयी पुलिस चौकियों की होगी स्थापना - डाॅ संजय कुमार एस पी सिटी


मुफ्तीगंज व थानागद्दी  पुलिस  चौकी  को रिपोर्टिंग  बनाने की उठी मांग 
मुफ्तीगंज (जौनपुर)। एस पी सिटी डा0 संजय कुमार ने कहा कि जनपद में अपराध  व अपराधियो  पर नियंत्रण करने हेतु जनपद में कुछ नयी पुलिस चोकियों की स्थापना की शीघ्र की जायेगी। जिसमें जौनपुर मुफ्तीगंज केराकत  मार्ग पर स्थित गजना बाजार भी शामिल है जो  गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र में है। एक नयी पुलिस चौकी की स्थापना का प्रस्ताव शामिल  है।
बुधवार को केराकत कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत  मुफ्तीगंज पुलिस चौकी के सुन्दरीय करण कार्य के उद्घाटन करने के बाद समारोह को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम का संचालन करते हुए वरिष्ठ पत्रकार अब्दुल हक अंसारी ने अपने सम्बोधन में एस पी सिटी से मांग किया कि जौनपुर केराकत के बीच की दूरी 30 किलोमीटर  है। इस महत्वपूर्ण मार्ग पर बीच में एक भी थाना नहीं है। ऐसी दशा में मुफ्तीगंज पुलिस चौकी  को थाना बनाया जाना चाहिए। थाना न बनने की दशा में मुफ्तीगंज व थानागद्दी चौकी को रिपोर्टिंग चौकी बनाया जाना जनहित में होगा।जिसपर एस पी सिटी ने कहा जल्द ही मुफ्तीगंज चौकी को रिपोर्टिंग चौकी का दर्जा दिलाने की प्रकिया शुरु करने का आश्वासन दिया। उन्होंने मुफ्तीगंज चौकी प्रभारी मुन्नी लाल कन्नौजिया  द्वारा जन सहयोग लेकर पुलिस  चौकी के सुन्दरी करण कार्य की भूरि भूरि प्रशंसा करते हुए कहा कि इन्सान के अच्छे कार्य की हर कोई प्रशंसा करता है। 
सीओ केराकत शुभम तोदी ने कहा कि केराकत  क्षेत्र के लोग का सहयोगात्मक रवैया देखकर खुशी होती है। उन्होंने लोगो का आह्वान किया कि अपराध अपराधियो पर नियंत्रण हेतु जनता का सहयोग अपेक्षित है। केराकत  कोतवाल  लक्ष्मण पर्वत ने कहा कि जनसहयोग के ही दम पर ही  विजयादशमी मेला ,दुर्गापूजा ,भरत मिलाप  व ईद मिलादुन्नबी  का जुलूस जलसा बड़े ही शान्तिपूर्ण ढंग  से सम्पन्न हो गया।  इसके लिये हम केराकत की जनता के आभारी हैं। इस अवसर पर रामचन्दर राय , कृष्णानंद राय , कमलेश यादव ,सुरेन्द्र  सरोज , बीरेन्द्र यादव,  दिलीप कुमार सहित पत्रकार व गणमान्य नागरिक  उपस्थित रहे। सभी आगत अतिथियों के प्रति आभार एवं स्वागत चौकी प्रभारी  मुन्नी लाल कन्नौजिया ने किया।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर