स्व माता पिता की याद में 500 गरीबों को बाटा कंबल


जौनपुर। मछलीशहर तहसील स्थित रामपुर कटा हित (चक इंगलिश) निवासी मुंबई के उद्योगपति राम उजागीर सेठ ने अपने स्वर्गीय  माता-पिता की याद प्रतिवर्ष ठंडक के समय गरीबों को जाड़े से बचाव के लिए कम्बल वितरित करने के कार्यक्रम के तहत इस वर्ष भी 500 गरीब जरूरतमंदों को कंबल का वितरण किया गया है।
कार्यक्रम में मुख्य अथिति  चित्रकूट के जिला जिला जज  आर के चौधरी ने कहा कि गरीबों की सेवा ही दुनियां का सबसे बड़ा धर्म है हर सक्षम व्यक्ति चाहिए कि गरीब व्यक्ति यथासंभव मदद करें। गरीबों की सेवा से बड़ा पुण्य इस धरती पर कुछ भी नहीं है। कार्यक्रम में अध्यक्षता कर रहे  समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक  लाल बहादुर यादव ने कहा कि समाज के हर वर्ग को अपनी हैसियत के हिसाब से गरीबों की मदद करनी चाहिए। 
युवा नेता राहुल त्रिपाठी ने कहा कि आज समाज में इस बात पर जोर देना चाहिए थी कौन वास्तव में गरीब है और उसकी मदद अवश्य की होनी चाहिए ।आज के इस शर्दी के मौसम में गरीबो को ठंडक से बचाने का जो काम कर रहे है इसका कोई जोड़ नहीं है । लोगो को ऐसे लोगो से सीख लेने की जरूरत है ।
आयोजक उद्योगपति राम जागीर सेठ ने कहा कि ऐसे कार्यक्रम माता-पिता की याद में प्रतिवर्ष आयोजित किए जाते रहेंगे उन्होंने आए हुए लोगों का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर अजय यादव सेठ, श्याम यादव मनोज यादव प्रधान उमाशंकर , सभाजीत, सीताराम  हरीनाथ पारसनाथ कैलाश राहुल उपाध्याय राजनाथ यादव रामखेलावन रमाशंकर विशाल यादव भरत लाल यादव श्रीराम यादव आदि लोग उपस्थित रहे

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया