रोडवेज की बस में आग 14 यात्री झुलसे,सभी का उपचार जारी,दो यात्रियों की हालत गंभीर, पुलिस घटना की जांच में जुटी



लखनऊ-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टांडा गांव के पास खड़े ट्रक से टकराने के बाद आलमबाग डिपो की अनुबंधित बस आग का गोला बन गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस डिवाइडर पार करके दूसरी पार जा पहुंची। गनीमत रही कि बस पलटी नहीं। हादसे के बाद यात्रियों में अफरातफरी मच गई।
किसी तरह चीख-पुकार बजाते हुए बस से जान बचाकर यात्री बाहर निकले। इस दौरान 14 यात्री झुलस गए। इसमें से नौ यात्रियों को सीएचसी हरचंदपुर, जबकि छह यात्रियों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। दो यात्रियों की हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया। आग से यात्रियों का सामान समेत बस पूरी तरह जल गई। 
बताया जा रहा है कि चालक गाना सुनने के लिए कान में लगाए लीड ठीक कर रहा था। इसी वजह से बस अनियंत्रित हुई और ट्रक से टकराने के बाद आग का गोला बन गई। पुलिस हादसे की जांच कर रही है। शाम करीब चार बजे आलमबाग डिपो की अनुबंधित बस रायबरेली से लखनऊ जा रही थी। बस पर करीब 60 यात्री सवार थे।
हाईवे पर टांडा गांव के पास पहले से एक ट्रक खड़ा था। अनियंत्रित बस पीछे से खड़े ट्रक में जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि बस डिवाइडर पार करके दूसरे हिस्से में जा पहुंची। टक्कर के बाद बस धू-धू करके जलने लगे। देखते ही देखते बस का आग का गोला बन गई। बस में सवार यात्री किसी तरह जान बचाकर भागे। 
घटना की जानकारी पर थानेदार उरेश सिंह और दमकल के जवान मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद बस पर सवार लोगों को बाहर निकाला। सीओ सदर वंदना सिंह ने बताया कि ट्रक से टकराने के बाद बस में आग लगी। जानकारी होने पर पहुंचकर झुलसे लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया।
हादसे किसी भी यात्री की जान नहीं गई। पूरे घटनाक्रम की जांच कराई जा रही है। थानेदार उरेश सिंह ने बताया कि चालक गाना सुनने के लिए कान में लगाई गई लीड को ठीक कर रहा था। इस वजह से बस अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक से जा टकराई। चालक-परिचालक मौके से फरार हो गए। दोनों की तलाश की जा रही है।

 

 

 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची