अपराधी के साथ फोटो खिंचवाने वाले छह सिपाही निलंबित,जांच शुरू

पुलिस जनों को अपने विदायी कार्यक्रम में अपराधी के साथ फोटो खिंचवाना खासा मंहगा पड़ गया है निलंबित होने के बाद जांच शुरू हो गई है जी हां जनपद औरैया की बिधूना कोतवाली में शातिर अपराधी के साथ फोटो खिंचवा कर वायरल करने के मामले में एसपी ने छह सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। प्रकरण की जांच सीओ बिधूना कर रहे हैं। एसपी अभिषेक वर्मा ने कुछ दिन पहले थानों में तैनात सिपाहियों के कार्य क्षेत्र बदले थे।
इनमें बिधूना थाने में तैनात सिपाही विजय राज गुप्ता, विकास यादव, कैलाश राजपूत, मनवीर सिंह, विनोद कुमार, गजेंद्र सिंह को दिबियापुर, अयाना और औरैया थानों में भेजा गया। सात दिसंबर को सिपाहियों का बिधूना थाने में विदाई समारोह आयोजित किया।
समारोह के दौरान तमाम व्यापारी और स्थानीय लोग मौजूद थे। इनमें एक अपराधी भी शामिल हुआ जो कई आपराधिक मामलों में वांछित चल रहा है। सिपाहियों के वांछित के साथ खड़े होकर फोटो खिंचवाने और सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले को एसपी ने संज्ञान में लिया।
प्रकरण की जांच सीओ बिधूना महेंद्र सिंह को सौंपी गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने सभी छह सिपाहियों को निलंबित किया है। एसपी ने बताया कि जांच चलने तक सिपाही निलंबित रहेंगे। जांच में दोष सिद्ध होने पर आगे अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।  

Comments

Popular posts from this blog

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड