अपराधी के साथ फोटो खिंचवाने वाले छह सिपाही निलंबित,जांच शुरू

पुलिस जनों को अपने विदायी कार्यक्रम में अपराधी के साथ फोटो खिंचवाना खासा मंहगा पड़ गया है निलंबित होने के बाद जांच शुरू हो गई है जी हां जनपद औरैया की बिधूना कोतवाली में शातिर अपराधी के साथ फोटो खिंचवा कर वायरल करने के मामले में एसपी ने छह सिपाहियों को निलंबित कर दिया है। प्रकरण की जांच सीओ बिधूना कर रहे हैं। एसपी अभिषेक वर्मा ने कुछ दिन पहले थानों में तैनात सिपाहियों के कार्य क्षेत्र बदले थे।
इनमें बिधूना थाने में तैनात सिपाही विजय राज गुप्ता, विकास यादव, कैलाश राजपूत, मनवीर सिंह, विनोद कुमार, गजेंद्र सिंह को दिबियापुर, अयाना और औरैया थानों में भेजा गया। सात दिसंबर को सिपाहियों का बिधूना थाने में विदाई समारोह आयोजित किया।
समारोह के दौरान तमाम व्यापारी और स्थानीय लोग मौजूद थे। इनमें एक अपराधी भी शामिल हुआ जो कई आपराधिक मामलों में वांछित चल रहा है। सिपाहियों के वांछित के साथ खड़े होकर फोटो खिंचवाने और सोशल मीडिया पर वायरल करने के मामले को एसपी ने संज्ञान में लिया।
प्रकरण की जांच सीओ बिधूना महेंद्र सिंह को सौंपी गई। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने सभी छह सिपाहियों को निलंबित किया है। एसपी ने बताया कि जांच चलने तक सिपाही निलंबित रहेंगे। जांच में दोष सिद्ध होने पर आगे अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।  

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर