पुजारी यादव मौत प्रकरण में सीबीआई द्वारा 04 पुलिस कर्मियों के गिरफ्तारी की खबर



जौनपुर। जनपद के थाना बक्शा में पुलिस हिरासत में मृत कृष्णा यादव उर्फ पुजारी के मामले में वांछित पुलिस कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए हाईकोर्ट के शख्त रूख के बाद अब जाकर सीबीआई टीम द्वारा चार आरोपी पुलिस कर्मियों के गिरफ्तारी की खबर है। हलांकि अभी भी पांच पुलिस कर्मी फरार चल रहे है। 
यहां बता दे कि विगत माह 11 फरवरी 21 को चक मिर्जापुर निवासी कृष्णा यादव उर्फ पुजारी को थाना बक्शा की पुलिस एक अपराध में घर से उठा कर ले गयी रात में इतना बुरी तरह से मारी पीटी कि सुबह होने के पहले ही पुजारी की मौत हो गयी। घटना की खबर वायरल होते ही क्षेत्र की जनता थाना घेर लिया और खासा बवाल हुआ, सपा के लोग इस घटना को लेकर बवाल काटा था घटना को लेकर जांच टीम लीपा पोती कर रही थी तभी मृतक के भाई की याचिका पर हाईकोर्ट ने जांच सीबीआई के हवाले कर खुद मानीटरिंग शुरू कर दिया। 
हाईकोर्ट घटना में वांछित पुलिस जनो के गिरफ्तारी को लेकर शख्त थी सीबीआई को कड़ी फटकार भी लगाया था। इसके बाद सीबीआई ने सभी आरोपी पुलिस जनो के गिरफ्तारी हेतु 25 -25 हजार रुपए का इनाम घोषित कर दिया था। 
हाईकोर्ट के शख्त रूख के बाद सीबीआई द्वारा अब जाकर चार पुलिस कर्मियों के गिरफ्तारी की खबर आई है जबकि अभी भी पांच फरार चल रहे है। 






टिप्पणियाँ

  1. जिस तरह पुजारी (कृष्णा) को मारा उसी तरह इन नकारा पुलिस कर्मियों को मारना चाहिए

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची