पीडब्लूडी के अधिकारी जनपद में रिंगरोड बनाने की योजना जल्द प्रस्तुत करें- डीएम मनीष कुमार वर्मा

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा चैंबर में एन.एच. एवं पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के साथ बैठक की गयी। बैठक में उन्होंने अधिकारियों से जनपद के निर्माणाधीन सड़कों के बारे में जानकारी प्राप्त की।  
उन्होंने कहा कि जो भी सड़कें बन रही है समय से पूर्ण हो और उनकी गुणवत्ता अच्छी रहे, यह सुनिश्चित कर ले। जिलाधिकारी के द्वारा नईगंज, जगदीशपुर में बनने वाले आर वो वी  के प्रगति की समीक्षा की और कहा कि प्राथमिकता पर कार्य कराया जाए। इस दौरान जिलाधिकारी के द्वारा जनपद में रिंग रोड बनाए जाने पर विस्तृत चर्चा की और अधिकारियों को निर्देश दिया कि योजना बनाकर रिपोर्ट दे ताकि जनपद में प्राथमिकता के आधार पर रिंग रोड बनाया जा सके, जिससे जनपद वासियों को जाम से निजात दिलाया जा सके।
एन.एच. 56 का कार्य लगभग पूर्ण हो गया है, सर्विस लेन जो भी अधूरे है उन्हें भी शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश दिया। सड़क सुरक्षा के सम्बन्ध में निर्देश दिया की जगह-जगह पर साइनेज बोर्ड, रम्बल स्ट्रीट लगाए जाएं। जिलाधिकारी ने बदलापुर में एन एच के द्वारा बनाये जाने वाले पार्क के सम्बन्ध में जानकारी ली और कहा कि आवश्यक कार्यवाही पूर्ण करते हुए जल्द से जल्द कार्य शुरू कराएं।
 इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व रजनीश राय, एन.एच के टेक्निकल मैनेजर जतिन, अधीक्षण अभियंता पीडब्ल्यूडी जैनुराम, एक्सईएन एनएच डिविजन वाराणसी ए0के0 सिंह सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची