बदमाशो ने दिन दहाड़े युवा व्यापारी पर बरसाई गोलियां, पुलिस अब जांच पड़ताल में जुटी

 


जौनपुर। जनपद के थाना बक्शा क्षेत्र स्थित मई गांव में हौसला बुलंद वाइक सवार बदमाशों ने दिन दहाड़े एक व्यापारी को गोली मारकर फरार हो गये। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को उपचार हेतु अस्पताल भेजते हुए घटना के बाबत मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही है खबर जारी किये जाने तक बदमाश पुलिस गिरफ्त से कोसो दूर रहे है। 

मिली जानकारी के अनुसार आज दिन में लगभग 12 बजे के आसपास थाना बक्शा स्थित मई गांव में नेपाल इन्टर कालेज के पास बिल्डिंग मटेरियल की दुकान चलाने वाले युवा व्यापारी स्वतंत्र कुमार मिश्रा उर्फ मोनू 28 वर्ष पुत्र सुरेंद्र नाथ मिश्रा निवासी ग्राम मई अपने दुकान से निकल कर पेशाब करने हेतु बगल नाली पर खड़े हुए थे कि तभी अचानक बाइक सवार दो बदमाश पहुंचे और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगे दो गोली स्वतंत्र कुमार को लगी वह वहीं गिरकर छटपटाने लगा। बदमाश हवा में असलहा लहराते हुए भाग निकले। 

गोलीबारी की घटना होते ही घटनास्थल पर भगदड़ मच गई। आम जनमानस के बीच अफरातफरी का माहौल हो गया था। घटना की सूचना पर बक्शा की पुलिस मौके पर पहुंचकर पहले घायल को उपचार हेतु भेजा इसके बाद घायल व्यापारी के परिजन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है। खबर है कि जिला अस्पताल में घायल व्यापारी का प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर उपचार के वाराणसी स्थित बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया है।


इस गोलीकांड की घटना के बाद इलाके में पीएसी का पहरा लगा दिया गया है लेकिन इसके बावजूद पूरे क्षेत्र में बदमाशो का खौफ साफ नजर आ रहा है। पुलिस के अधिकारियों का दावा है कि जल्द पुलिस घटना का अनावरण करते हुए बदमाशो को सलाखों के पीछे भेजने में कामयाब होगी। अनावरण के लिए कई टीमों को लगाया गया है। पुलिस उपअधीक्षक ( सीओ ) सदर रण विजय सिंह ने जारी अपने बयान में घटना का कारण पैसा का लेन-देन बताया है। उनके अनुसार मौके की स्थित सामान्य बनी हुई है लेकिन पुलिस का पहरा है। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची