शादी पांच दिन बाद पत्नी ने पति को त्याग कर भागी, जानें क्या है पूरा मामला


जौनपुर। जनपद के थाना मीरगंज क्षेत्र स्थित गोधना गांव में शादी के पांच दिन बाद एक दूल्हन अपने शौहर को नापसंद बताकर अपने मायके वालों के साथ मायके चली गयी है। फिलहाल उसके मायके जाने से पहले ससुराल के लोग मामले को लेकर थाने पहुंचे। जहां आपसी समझौता के साथ पति पत्नी अलग रहने के लिए तैयार हो गए। पुलिस का इसके बाबत बयान है कि शादी के बाद भी पति को कुबूल न कर पाने वाली बीबी का पहले से ही किसी से प्रेम प्रपंच चल रहा था। इस बात की जानकारी वह नहीं दे सकी और परिजनों के दबाव में शादी कर ली। लेकिन, शादी होने के बाद भी प्रेमी को नहीं भूल सकी तो पति को छोड़ना ही मुनासिब समझा। 

मीरगंज थाना के गोधना गांव के एक युवक की शादी 15 मई को प्रयागराज जनपद के हण्डिया थाना के आशेपुर गांव में हुई थी।15 मई को विदा होने के बाद बीवी अपने ससुराल आ गई। 16 मई को रिवाज के अनुसार मायके चली गयी। 18 मई को ससुराल पक्ष के लोग उसको विदा कराकर ससुराल गोधना गांव ले आये। फिर अचानक 20 मई को पत्नी नेे पति के साथ रहने से इनकार कर दिया। उसके बाद हडकंप मच गया। ससुराल के लोगों ने मायके वालों को बुला लिया। पर दुल्हन अपने मां बाप द्वारा समझाने पर भी नही मानी और लडके को नापसंद बता कर अपने प्रेमी के साथ जाने की जिद पर अड़ गयी।


ससुराल पक्ष के लोग भविष्य मे कोई दिक्कत न हो इसके लिए मीरगंज थाना पहुंच पुलिस को सूचना दिये। पुलिस ने न्यायालय की शरण लेने की सलाह दिया। वहीं दोनों पक्ष आपसी समझौता लिखा पढ़ी के बाद अलग रहने के लिए तैयार हो गए। इलाके में घटना चर्चा का बिषय बनी है। थानाध्यक्ष मीरगंज का कहना है कि पति पत्नी के अलग होने का मामला थाने पर आया था। जिन्हे न्यायालय जाने के लिए कहा गया। दोनों पक्ष आपस मे सुलह कर यहां से चले गए।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी