प्रेम के जाल में फंसकर जौनपुर आयी किशोरियां पुलिस हिरासत में, प्रेमी पहुंचे जेल


जौनपुर। प्रेमी के जाल में फंसकर जौनपुर आयी तीन किशोरियों को थाना लाइन बाजार की पुलिस ने अलग अलग स्थानो से बरामद करते हुए विधिक कार्यवाई की है और परिवार के लोंगो को सूचित किया है ताकि उन्हे सुपुर्दगी में दिया जा सके। 
पुलिस सूत्र के अनुसार दो सगी बहनों समेत तीन किशोरियों को अलग-अलग स्थानों से बरामद किया गया है। तीनों अपने प्रेमी के प्रेमजाल में फंसकर दिल्ली और अंबेडकर नगर से जौनपुर आ गयी थीं। पुलिस ने संबंधित थानों को सूचना दे दी है। 
खबर है कि दिल्ली निवासी एक 16 वर्षीय लड़की का जनपद के लाइन बाजार क्षेत्र के मूल निवासी एक लड़के से प्रेम करती है।अपने प्रेमी से मिलने के लिए अपनी 15 वर्षीय छोटी बहन के साथ ट्रेन पकड़कर जौनपुर आ गयी। जब परिवार वालों की इसकी सूचना मिली तो उन्होंने दिल्ली स्थित पटेल नगर थाने में प्रेमी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस के बढ़ते दबाव के कारण प्रेमी दोनों लड़कियों को ट्रेन से दिल्ली के लिए भेजकर खुद भी चला गया। वहां दिल्ली पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।
परिवार वालों की डर से दोनों बहनें दिल्ली न जाकर वापस ट्रेन से फिर जौनपुर लौट गईं।भोर में चार बजे लाइन बाजार पुलिस ने सिटी स्टेशन के पास से दोनों किशोरियों को बरामद कर लिया। वहीं, अंबेडकर नगर जिले के मछरुआ थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को बक्शा निवासी अखिलेश यादव बहलाकर लेकर जौनपुर आया था।
दोंनो घटनाओ की सूचना मिलने पर पुलिस दोनों को खोज रही थी। सोमवार को दोपहर में दीवानी न्यायालय के पीछे से दोनों को पकड़ा गया। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष अखिलेश मिश्रा ने बताया कि संबंधित थानों की पुलिस को जानकारी दे दी गई है। पुलिस तीनों किशोरियों को लेने के लिए रवाना हो चुकी है। लिखा-पढ़ी के बाद किशोरियों को उन्हें सुपुर्द कर दिया जाएगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दबंगो के कब्जे से मुक्त करायी 30 करोड़ रुपए कीमत की सरकारी जमीन