गला रेत कर सिपाही की हत्या, पुलिस शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज कर जांच पड़ताल में जुटी


उत्तर प्रदेश के कानपुर में बीती रात को एक सिपाही की गर्दन रेतकर निर्मता से हत्या कर दी गई। पुलिस के अनुसार मूलरूप से फिरोजाबाद के दयापुर पोस्ट पहाड़न निवासी 30 वर्षीय सिपाही देशदीपक कोतवाली क्षेत्र में वर्ष 2019 से तैनात है। पुलिस ने बताया कि आज गुरुवार को सुबह सिपाही के परिजनों ने कोतवाली में सूचना दी कि उनका मोबाइल फोन बुधवार रात से स्विच ऑफ है। परिजनों ने जब मकान मालिक रमेश चन्द से संपर्क किया तो उसने भी बाहर से ताला पड़े होने व घर के अंदर पंखे चलने की आवाज आने की सूचना दी। 
      
मौके पर पहुंची पुलिस ने अनहोनी की आशंका से कमरा खुलवा कर देखा तो चारपाई पर लहूलुहान हालत में सिपाही का शव पड़ा था। उसके गले पर धारदार हथियार से जख्म के निशान मिले। मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों और फॉरेंसिक टीम के सदस्य घटना की पड़ताल कर रहे हैं। फॉरेंसिक टीम की जांच पड़ताल पूरी होने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है      
उप निरीक्षक अरविंद कुमार सिंह के अनुसार मकान मालिक रमेश चन्द निवासी ब्रह्म नगर बिल्हौर से कांस्टेबल देशदीपक के कमरे की बंद होने की सूचना प्राप्त हुई। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो कांस्टेबल देश दीपक की गर्दन पर धारदार हथियार से कटे होने के निशान मिले। फील्ड यूनिट टीम को मौके पर बुलाया गया है। उच्च अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं। अन्य आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।  

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची