केन्द्र और प्रदेश की सरकारें झूठ बोलना बन्द करें और विकास कार्य कर आर्थिक संकट से निजात दिलायें- सांसद श्याम सिंह यादव


जौनपुर। जौनपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद श्याम सिंह यादव ने आज एक मुलाकात के दौरान बताया कि केन्द्र और प्रदेश की सरकारें विकास के चाहे जितने भी दावे करती है लेकिन धरातल पर एक भी विकास कार्य नहीं नजर आ रहा है।दोंनो सरकारें केवल झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।इसके अलांवा मन्दिर मस्जिद के नाम पर आवाम को भड़का कर सामाजिक एकता और अखन्डता को समाप्त कर रही है। आज समाज के अन्दर भाजपा के कारण नफरत की भावनायें खासी देखने को मिल रही है जो आने वाली पीढ़ियों के लिए घातक साबित हो सकती है।
सांसद श्री यादव ने बताया कि जौनपुर प्रवास के दौरान मेरे द्वारा प्रतिदिन लगभग एक दर्जन से अधिक गांवो में जाकर जनता से सीधे रूबरू हुआ जाता है। इसके अलांवा अपने कैम्प कार्यालय पर जनता की समस्याओ को सुनते समय पानी, बिजली,सड़क, नाली, खड़न्जा और भ्रष्टाचार के मामले अधिक सुनने को मिलते है जो स्पष्ट रूप से संकेत करते है कि वर्तमान सरकार के शासन काल विकास का पहिया पूरी तरह से रूक गया है। केन्द्र और राज्य की दोंनो सरकारें केवल झूठ ही बोल रही है।
उन्होंने यह भी कहा कि ग्रामीण इलाको में जानें पर सरकार के काम काज की पोल साफ तौर पर खुलती नजर आती है।लगातार बिजली के जर्जर तारो के टूटने और ट्रान्सफार्मर के जलने की समस्याओ को देखते सुनते हुए मेरे द्वारा केन्द्रीय बिजली मंत्री को जौनपुर की इस समस्या से निजात दिलाने के लिए पत्र दिया गया जिस पर मंत्री ने 272 करोण रूपये की स्वीकृत प्रदान किया है जिससे जर्जर तार बदले जायेगे और ट्रान्सफार्मर भी ठीक कराया जायेगा।यह कार्य अथक प्रयास के बाद संभव हो सका है। लेकिन गांव के सड़के नाली खड़न्जा सरकार के नकारे पन का संकेत देती नजर आ रही है।
इसके साथ ही सांसद ने कहा कि दोंनो सरकारों के मुखिया चाहे पीएम हो अथवा सीएम दोंनो प्रदेश के अन्दर मन्दिर मस्जिद के नाम पर समाज को बांटने का काम कर रहे है। जनता को इससे सावधान रहने की जरूरत है। सांसद श्री यादव ने कहा कि आज मंहगाई अपने चरमोत्कर्ष पर है इसके लिए पूरी तरह से सरकार जिम्मेदार है।गरीब लगातार गरीब हो रहा और अमीर धन बटोर रहा है। जनता को सरकारी नौकरी देने के बजाय उन्हे रोजगार का झुनझुना दिखा रही है दोंनो सरकारें। प्रधानमंत्री नौकरी देने का दावा करते है तो बताये किस विभाग में नौकरी दिया है और कर्मचारियों की पेस्केल क्या है। झूठ बोलना बन्द करें और सही मायने में देश की जनता को आर्थिक संकट से उबारने का काम करें। जनता ने इसीलिए सत्ता की चाभी दी है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच

बिजली विभाग बड़े बकायेदारो से बिल की वसूली कराये - डीएम जौनपुर

मंत्री गिरीश चन्द यादव का अखिलेश यादव पर जबरदस्त पलटवार,दे दिया केन्द्रीय मंत्री बनाने का आफर