सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर बरसे गिरीश चन्द यादव,बोले मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे


प्रदेश सरकार के खेल एवं युवा कल्याण राज्य मंत्री गिरीश यादव ने आज बुधवार को अमेठी में समाजवादी पार्टी पर जमकर बरसे। उन्होंने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश यादव का दोबारा सत्ता में आना मुंगेरीलाल के सपने देखने जैसा है। अखिलेश यादव ने जनता का विश्वास खो दिया है । अब उनके झांसे में जनता नहीं आने वाली है। श्री यादव के निशाने पर मायावती भी रही।
बुधवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे खेल एवं युवा कल्याण मंत्री गिरीश यादव ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अखिलेश यादव के झांसे में अब जनता नहीं आने वाली है। पिछले चुनावों का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि 2014 से अब तक के हुए चुनाव में जनता ने यह दिखा दिया अखिलेश यादव कितना सच बोलते हैं। इस तरीके की टिप्पणी व बयान से अखिलेश यादव हंसी के पात्र बनते हैं।

उनको विकास  देखना हो तो एक्सप्रेस वे देखें। भारतीय जनता पार्टी ने 5 एक्सप्रेसवे उत्तर प्रदेश को दिया है। उन्होंने कोरोना महामारी का जिक्र करते हुए कहा कि करोना काल में हमारी सरकार ने उचित प्रबंधन करते हुए हर जिले में जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराया। उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि उनकी सरकार में भी ऑक्सीजन की व्यवस्था थी क्या? वोट की राजनीति के लिए वे कितने हद तक गिर सकते हैं। इसका अंदाजा लगा पाना मुश्किल है। उन्होंने कहा कि उन्होंने जिस वैक्सीन को बीजेपी का वैक्सीन बताया यदि जनता उनकी बात मान लेती और वैक्सीन ना लगवाती तो क्या हश्र होता। परंतु जनता समझदार है। वह अखिलेश यादव के कहने में आने वाली नहीं है।उनकी बातों को जनता हंसी में लेती है। जनता ने मोदी और योगी सरकार पर विश्वास करके अपनी सुरक्षा के लिए वैक्सीन लगवाया ।
उन्होंने कहा की कोरोना  महामारी में सभी लोगों के साथ हमारी सरकार खड़ी रही।  चाहे पका पकाया भोजन हो या अन्न देने की योजना हो  सरकार आम लोगों के साथ खड़ी रही। उन्होंने शिवपाल और अखिलेश की एकता पर तंज कसते हुए कहा कि चाचा भतीजा एक हो जाएं चाहे बुआ बबुआ एक हो जाए कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है। भारतीय जनता पार्टी किसी एक व्यक्ति की पार्टी नहीं है। यह सर्व समाज की पार्टी है । इसीलिए बीजेपी ने सबका साथ सबका विकास का नारा दिया। अखिलेश यादव के शूद्र होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी जातिवादी पार्टी नहीं है। हम लोग सर्व समाज को लेकर सबका साथ सबका विकास की भावना से चलते हैं।
राज्य मंत्री गिरीश यादव को अमेठी जिले का प्रभारी मंत्री बनाया गया है बुधवार को पहली बार उनके आगमन को लेकर कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया। मीडिया से बातचीत के बाद एक निजी विद्यालय में उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ एक जनसभा को भी संबोधित किया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम